Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Ramgarh नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 30 के मुर्राम में हुआ 48 लाख की लागत से नाली का शिलान्यास

नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 30 में एनएच 33 से मुर्राम कला तक लगभग 48 लाख की लागत से नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास संयुक्त रूप से विधायक ममता देवी,नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया,उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो के द्वारा विधिवत रूप से नारियल फोड़ कर किया गया।

मौके पर लोगो को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष युगेश बेदिया ने कहा कि गांव में नाली बन जाने से बरसात के दिनों में हो रहे परेशानियों का सामना अब नही करना पड़ेगा।

साथ ही उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने कहा कि मनोज कुमार महतो ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में विकास कार्यों करवाने के साथ-साथ गांवों के लोगों के सामने आ रही समस्याओं के समाधान को प्राथमिकता देते हुए। क्षेत्र में सामान रूप से विकास कार्य करवाए जाएंगे। नगर परिषद क्षेत्र में कहीं कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद सीता देवी,ललिता देवी,चितु महतो,मनोज महतो,अरविंद महतो,चिन्तामणि पटेल,तेजपाल महतो,सोहन महतो,नीतीश कुमार,सल्लू कुमार,चेतलाल,विनोद महतो,पारस महतो,अरुण महतो,आदि अन्य लोग उपस्थित थे।