Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh देश के वीर जवानों के लिये ये महिलाये बना रही है राखी

ये महिलाये 1000 स्वदेशी राखी जवानों को भेजने की तैयारी कर रही है

रामगढ़: अपने देश की वीर जवानों के लिये ये महिलाये बना रही है राखी, ये महिलाये 1000 स्वदेशी राखी जवानों को भेजने की कर रही है तैयारी ।
वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर देशवासियो के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आह्वान लोकल टू वोकल स्वदेशी अपनाओ, इसी तर्ज पर ये महिलाये बना रही है राखी।

भारत चीन के बीच उत्पन्न सीमा विवाद को लेकर यहां लोगो के बीच अपने देश के प्रति देशभक्ति का जज्बा भी दिख रहा है, क्योंकि यहां लोगो ने चाइनीज समानों का बहिष्कार कर रखा है।

झारखंड के रामगढ जिले में चाइना निर्मित राखी का बाजार हुआ ठप, जिले में तकरीबन 15 लाख रुपये का चाइना राखी का होता था कारोबार।इन महिलाओं के अनुसार राखी बनाकर स्वयं आत्मनिर्भर बन रहे है। हमलोग 5 रुपये से लेकर 100 रुपये तक की राखी बना रहे है जो बाजार में बिक रहा है।