Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रामगढ़: जंगली हाथियों ने किसानों के फसलो को रौंदा।

रामगढ़।दुलमी प्रखंड में फिर से जंगली हाथियों का आतंक शुरू हो गया ।कोले पंचायत के कारो गांव में गुरुवार की रात्रि जंगली हाथियों का झुंड घुस गया हाथियों के झुंड ने किसानों के खेतों में लगे धान ,मकई के फसल को रौंदकर नुकसान पहुंचाया।

सुकरनाथ गंझू का धान और मनरेगा का आम के पौधा को रौंदा । परमेश्वर, भवरा, जितू, बरतू गंझू का मकई, और धान रोंदा मगरु गंझू का बिहिन और मकई, कर्मा का धान रौंदा। कांग्रेस के युवा नेता सह समाजसेवी सुधीर मंगलेश हाथी द्वारा फसल बर्बाद किए जाने की जानकारी के बाद किसानों के खेत में पहुंचे और बर्बाद फसलों का मुआयना किया 7 किसानों के बर्बाद फसलों का मुआवजा की मांग की ।

सुधीर मंगलेश ने वन विभाग से जंगल पहाड़ से सटे कारो बह्मनी, पुत्ररडिहि ,कुल्ही, बोगई पंचा जमुआबेडा ,ईचातू ,डुमरडिया आदि गांव मे फटाके टॉर्च एवं हाथी भगाने के यंत्र की व्यवस्था करने की मांग की। मौके पर अजय भोक्ता मुकेश कुमार रुकेश कुमार उतम कुमार करमू कुमार सुनिल भोक्ता आदि लोग मौजूद थे।