Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़: जंगली हाथियों ने किसानों के फसलो को रौंदा।

रामगढ़।दुलमी प्रखंड में फिर से जंगली हाथियों का आतंक शुरू हो गया ।कोले पंचायत के कारो गांव में गुरुवार की रात्रि जंगली हाथियों का झुंड घुस गया हाथियों के झुंड ने किसानों के खेतों में लगे धान ,मकई के फसल को रौंदकर नुकसान पहुंचाया।

सुकरनाथ गंझू का धान और मनरेगा का आम के पौधा को रौंदा । परमेश्वर, भवरा, जितू, बरतू गंझू का मकई, और धान रोंदा मगरु गंझू का बिहिन और मकई, कर्मा का धान रौंदा। कांग्रेस के युवा नेता सह समाजसेवी सुधीर मंगलेश हाथी द्वारा फसल बर्बाद किए जाने की जानकारी के बाद किसानों के खेत में पहुंचे और बर्बाद फसलों का मुआयना किया 7 किसानों के बर्बाद फसलों का मुआवजा की मांग की ।

सुधीर मंगलेश ने वन विभाग से जंगल पहाड़ से सटे कारो बह्मनी, पुत्ररडिहि ,कुल्ही, बोगई पंचा जमुआबेडा ,ईचातू ,डुमरडिया आदि गांव मे फटाके टॉर्च एवं हाथी भगाने के यंत्र की व्यवस्था करने की मांग की। मौके पर अजय भोक्ता मुकेश कुमार रुकेश कुमार उतम कुमार करमू कुमार सुनिल भोक्ता आदि लोग मौजूद थे।