Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

कोविड केयर सेंटर के संबंध में डीसी एवं एसपी ने गोला प्रखंड अंतर्गत विभिन्न इमारतों का किया निरीक्षण

रामगढ़: कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा कोविड-19 को रोकने हेतु सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। प्रतिदिन बढ़ रहे कोविड संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा जिला अंतर्गत विभिन्न प्रखंडों में अवस्थित इमारतों का निरीक्षण कर उन्हें कोविड केयर सेन्टर के रूप में चिन्हित करने का कार्य किया जा रहा है।

इसी क्रम में उपायुक्त श्री संदीप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार द्वारा गोला प्रखंड अंतर्गत महिला इंजीनियरिंग कॉलेज, हप्पू एवं पॉलिटेक्निक कॉलेज गोला का निरीक्षण किया गया। इस दौरान उनके द्वारा मूलभूत सुविधाएं जैसे बिजली, पेयजल, स्वच्छता आदि सुविधाओं का विस्तार पूर्वक जायजा लिया गया।

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त के द्वारा महिला इंजीनियरिंग कॉलेज गोला को कोविड केयर सेन्टर के रूप में विकसित करने का निर्णय लिया गया। उपायुक्त ने अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, गोला सहित अन्य अधिकारियों को जल्द से जल्द इमारत को कोविड केयर सेंटर के रूप में विकसित करने का निर्देश दिया।
उक्त अवसर पर अपर समाहर्ता, अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी गोला सहित अन्य उपस्थित थे।