Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgrah कंटेनमेंट जोन में रह रहे लोगों का किया जा रहा है स्क्रीनिंग का कार्य

रामगढ़ : कोरोनावायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा कोविड-19 को रोकने हेतु सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। उपायुक्त श्री संदीप सिंह के निर्देश पर रामगढ़ जिला अंतर्गत वैसे क्षेत्र जहां से कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं उन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

इसी क्रम में मंगलवार को रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र अंतर्गत आने वाले न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में बनाए गए कंटेनमेंट जोन में स्वास्थ्य विभाग के फ्रंटलाइन वर्सेस की टीम के द्वारा लोगों का स्क्रीनिंग का कार्य किया गया।
टीम के द्वारा स्क्रीनिंग के दौरान लोगों से लोगों से हाल के दिनों में उनके अन्य राज्यों से संबंधित यात्राएं, तापमान जांच, कोरोना संबंधित लक्षणों आदि सहित कई अन्य विषयों पर जानकारी ली गई एवं जिनमें भी कोरोना संबंधित लक्षण पाए गए उनके कोरोना जांच हेतु आगे की कार्रवाई की गई।

जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा स्क्रीनिंग कार्य में लगे सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स, कर्मी आदि को पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट आदि उपलब्ध कराया गया है।