Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सरकार के नेतृत्व में हो रहे ऑनलाइन वृक्षरोपण अभियान का ग्रामीणों ने किया विरोध

केंद्रीय गृहमंत्री और कोयलामंत्री की संयुक्त नेतृत्व में इको पार्क का ऑनलाइन शिलान्यास किया गया

भुरकुंडा: झारखंड के रामगढ सीसीएल बरका स्याल क्षेत्र में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और कोयलामंत्री प्रह्लाद जोशी की संयुक्त नेतृत्व में वृक्षरोपण अभियान व इको पार्क की ऑनलाइन शिलान्यास किया गया, जबकि इस कार्यक्रम के दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने सभास्थल पर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों का आरोप है कि सीसीएल प्रबंधक हम विस्थापित ग्रामीणों के साथ छल कर रही है। हम ग्रामीणों को इस कार्यक्रम नही बुलाया गया साथ ही किसी भी ग्रामीण को एक भी पौधा नही दिया है यह कार्यक्रम सीसीएल प्रबंधक और यूनियन के लोग गुपचुप तरीके से कर रहे है, अगर यही रवैया रहा तो हमलोग पार्क नही बनने देंगे और हमारा विरोध जारी रहेगा ।
जबकि इस मामले में महाप्रबंधक ने बताया कि ग्रामीणों के बीच 10 हज़ार पौधा वितरण किया जाएगा ।