Ramgarh सहारा इंडिया के फ्रेंचाइजी कार्यालय का रांची रोड़ में हुआ शुभारंभ

शंभू शर्मा ने फ्रेंचाइजी कार्यालय के प्रमुख के रूप में पदभार ग्रहण किया

yamaha

रामगढ़: देश की बहू व्यापारिक कंपनी सहारा इंडिया परिवार की रांची रोड में फ्रेंचाइजी कार्यालय का शुभारंभ हुआ। फ्रेंचाइजी कार्यालय का उद्घाटन मुख्य अतिथि रीजनल मैनेजर एस एस आर के श्रीवास्तव के द्वारा फीता काटकर व दीप प्रज्वलित के साथ भारत माता के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया।

वहां मौजूद मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों का स्वागत बुके देकर किया गया। तत्पश्चात उन्हें शॉल उड़ाकर और पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। वही वहां मौजूद मुख्य अतिथि के द्वारा सहारा इंडिया के इस फ्रेंचाइजी कार्यालय के हेड श्री शंभू शर्मा को कार्यालय प्रमुख की कुर्सी पर बैठाकर पदभार ग्रहण कराया गया। इस उद्घाटन के मौके पर कई लोगों ने सहारा परिवार में अभिकर्ता के रूप अपना योगदान की शुरुआत की।
इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रीजनल मैनेजर श्री एसएसआर श्रीवास्तव ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सहारा इंडिया परिवार की उपलब्धि और विशेषताओं के बारे में बताते हुए कहा की ।

क्षेत्र का विकास करना बेरोजगारों को रोजगार देना हमारी विशेषता है : शम्भू शर्मा

वही लोगों के विश्वास के पैमाने पर खरा उतरते हुए अपने कार्यक्षेत्र का विस्तार करते हुए आज सहारा इंडिया परिवार के फ्रेंचाइजी कार्यालय के प्रमुख का पदभार ग्रहण करने वाले श्री शंभू शर्मा ने कहा कि सहारा इंडिया परिवार अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत व सहारा श्री के लाभकारी योजनाओं के कारण आज जायज मुकाम को प्राप्त कर रहा है । वही श्री शर्मा ने कहा की क्षेत्र का विकास करना बेरोजगारों को रोजगार देना हमारी विशेषता है वही धन – सम्मान और प्यार के साथ ग्राहकों की सेवा और संतुष्टि को प्राथमिकता दी जाती हैl

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.