Logo

Ramgarh अपनी गाढ़ी कमाई की मजदूरी न मिलने को लेकर मजदूरो ने जमकर किया प्रदर्शन

मजदूरों के हित में कार्य किया जाएगा : अधिकारी

रामगढ़: झारखंड के रामगढ जिला अंतर्गत सीसीएल के रोड सेल में कार्यरत मजदूरो की गाढ़ी कमाई में हो रहे गड़बड़झाला को लेकर सैकड़ो मजदूरो ने अपने हाथो में स्लोगन लिखी तख्ती लेकर सीसीएल अरगड्डा महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

इन मजदूरो के अनुसार हमलोग ट्रको में कोयला लदाई का काम करते है, हमलोगों के नाम से प्रति ट्रक 12 हज़ार 50 रुपया लिया जाता है , जबकि हम मजदूरो को  मात्र 3670 रुपिया प्रति ट्रक मात्र दिया जाता है हमे पूरा मजदूरी चाहिए।  इस मामले में सीसीएल अरगड्डा के अधिकारी ओसीपी ओसी गुप्ता  ने कहा कि जो भो मजदूरो की हित की जो भी बात होगी वह प्रबंधक के द्वारा की जाएगी   ।

इस कोरोनकाल मे वैसे ही आम आदमी से लेकर खास आदमी आज त्राहि त्राहि कर रहा है , इस हालात में मजदूरो को सही मजदूरी नही मिलना एक गंभीर बात है हालांकि इन मजदूरो को सीसीएल प्रबंधक ने आश्वासन दिया है कि जहां तक होगी हमलोग मजदूर हित मे काम करेंगे अब देखना है की इन मजदूरो को सही मजदूरी कब तक मिलती है ।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।