Logo
ब्रेकिंग
सांसद जयंत सिन्हा जी ने रामगढ़ में की महा जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत Hazaribagh प्रशासन और ग्रामीणों के बीच हिंसक झड़प चुट्टूपालू घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना, 5 गाड़ी की टक्कर, घंटों रहा घाटी जाम रजरप्पा में भव्य गंगा आरती,झारखंड के राज्यपाल भी रहे मौजूद। समर कैंप में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मचाया धमाल l झारखण्ड के राज्यपाल पहुंचे रामगढ़, सुनी ग्रामीणों की समस्या, किया ऑन द स्पॉट समाधान l हावड़ा-नई दिल्ली रेल मार्ग पर दर्दनाक घटना, 25 हजार वोल्ट के तार से छह जलकर हुए राख l प्रदेश के दो टॉपर बने मुख्य अतिथि और की यामाहा स्कूटर रे जेड आर की लांचिंग l पूर्व विधायक ने रामगढ़ थाना में दिया धरना, लगाए गंभीर आरोप, समर्थकों को पुलिस ने खदेड़ किया बाहर l गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय, रामगढ़ कि छात्रा दिव्या बनी झारखंड टॉपर।

भाजपा के नवनिर्वाचित रामगढ़ जिला अध्यक्ष ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

प्रधानमंत्री के आग्रह की भी हुई अवहेलना

रामगढ़ जिला भाजपा अध्यक्ष के स्वागत के दौरान भाजपाइयों के साथ स्वागत करने वाले लोगों ने सोशल डिस्पेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई है। यह वाक्या रामगढ़ जिले के एक निजी सभागार में उस वक्त देखने को मिला जब नवनिर्वाचित भाजपा जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता के स्वागत में भाजपाइयों ने प्रधानमंत्री के आग्रह को ठुकराते हुए सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई।

लिहाजा रामगढ़ जिला प्रशासन की ओर से बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन कोरोना महामारी के बीच राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता अपनी लोकप्रियता दिखाने के चक्कर में कानून तोड़ते देखे जाते है। इस मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपाइयों को कोरोना नहीं होता हैl

nanhe kadam hide