Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Jamshedpur सामाजिक और राजनीतिक संगठन पूर्णत लॉकडाउन करने की कर रहे है मांग

प्रशासन के सख्ती के बावजूद लोग बाजारों में बिना मास्क के नजर आ रहे हैं

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम का पूरा प्रशासन आज क्वॉरंटीन है जमशेदपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय डीटीओ कार्यालय कई थाने सभी जमशेदपुर अधिसूचित समिति मानगो  अधिसूचित समिति जुगसलाई नगर पालिका अवं नर्सिंग होम कोरोना की मार झेल कर सील कर दिए गए हैं इससे लोगों में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है कई जरूरी काम रुक गए हैं लोगों से अपील की जा रही है गेट पर लगे शिकायत पेटी पर अपनी शिकायत लिखित डाल दे कोई भी अधिकारी अगले तीन दिन तक आम लोगों से नहीं मिलेंगे  ।

प्रशासन के सख्ती के बावजूद लोग बाजारों में बिना मास्क के नजर आ रहे हैं

जमशेदपुर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है । पूर्वी सिंहभूम में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या नौ सौ के आंकड़े को पार कर चुकी है और अब तक जमशेदपुर में 15 लोगों की मौत हो चुकी है । उधर कोरोना पर अंकुश कैसे लगे उसको लेकर जिला प्रशासन के द्वारा चौक चौराहों पर  लाउडस्पीकर से  लोगों को मास्क पहनने  और सैनिटाइजर  यूज करने की  अपील की जा रही है । प्रशासन के अभी के बावजूद लोग बाजारों में बिना मास्क के नजर आ रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग भी का भी पालन करते नजर नहीं आ रहे ।

सामाजिक और राजनीतिक संगठन दोबारा पूर्णत लॉकडाउन करने की कर रहे है मांग

वहीं दूसरी ओर कई सामाजिक संगठन राजनीतिक संगठन ने भी सरकार से अपील कर रही है  कि एक बार फिर से पूर्णता लॉकडाउन लगाया जाए  ताकि बढ़ते कोरोनावायरस  के संक्रमण को  रोका जा सके हालांकि  कई बाजार के दुकानदारों ने स्वेच्छा से आपने दुकान बंद रखी है ।
उधर शहर की स्थिति भयावह होती जा रही है ।और सरकार प्रशासन को चाहिए कि एक बार फिर लॉकडाउन पूरे शहर को कर दे।