Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

22 जुलाई को महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव और प्रदर्शन को सफल बनाने का निर्णय

महाप्रबंधक कार्यालय के घेराव की तैयारी पूरी : पुरुषोत्तम पाण्डेय

गिद्दी : विस्थापित प्रभावित बेरोजगार संघर्ष समिति की आज एक महत्वपूर्ण बैठक गिद्दी दुर्गा मंडप मैदान में हुई !! बैठक की अध्यक्षता सुरेश बेदिया और संचालन काजिम अंसारी एव विक्की ने किया !! बैठक का मुख्य उद्देश्य समिति द्वारा लिए गए निर्णय के तहत आगामी 22 जुलाई को अरगड्डा महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव और प्रदर्शन करना है उसमे कही कोई चूक ना रहे साथ सभी समाजिक दूरी का पालन करते हुए मास्क पहनकर पहुंचे इसका आह्वान किया गया !!

बैठक में बड़ी संख्या में मजदूर कार्यकर्ता उपस्थित हुए !! उपस्थित सारे मजदूरों ने जोरदार नारों से पूरे इलाके को गुंजायमान कर दिया ! बैठक को संबोधित करते हुए पुरुषोत्तम पाण्डेय ने कहा की किसी भी सूरत में संघर्ष समिति का आंदोलन अपने नियत स्थान तक पहुंचेगा और सफलता प्राप्त करेगा! किसी भी सूरत या दबाव में आंदोलन रुकने वाला नही है ! हम अपने मांगों के लिए पूरा कृत संकल्प है !हमारी मांगे स्पस्ट हैं की रैलीगड़ा लोकल सेल में मजदूरों के नाम पर की अवैध वसूली बंद हो !