Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh 1 करोड़ से अधिक मद से नप के वार्डो में फेवर्स ब्लॉक,शेड एवं नाली का हुआ शिलान्यास

नप अध्यक्ष युगेश बेदिया, उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने किया शिलान्यास

नप अध्यक्ष युगेश बेदिया, उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने 1 करोड़ 48 हज़ार की मद से वार्ड नं 17,20,25 में किया फेवर्स ब्लॉक,शेड एवं नाली का शिलान्यास नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 17 चैनगड़ा में 55 लाख 64 हज़ार की मद से दामोदर नदी से लेकर गरेवाटाँड तक फेवर्स ब्लॉक एंव पक्का नाली एवं वार्ड नं 20 में 15 लाख की मद से केलुवा पत्रा कब्रिस्तान में शेड एवं चापाकल निर्माण, दामोदर नदी के किनारे शेड ओर चापाकल निर्माण एवं केलुवा पत्रा के करबला में चबूतरा निर्माण एंव वार्ड नं 25 तेलियातु में 29 लाख 84 हज़ार की मद से विशेषश्वर महतो के घर से हरिचन्द महतो के जमीन तक पक्का नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास संयुक्त रूप से नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया, उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो के द्वारा विधिवत रूप से नारियल फोड़ कर किया गया।

इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष ने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि नगर परिषद क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले लोगाें को बेहतर सुविधा देना हमारा प्रयास है। इस दिशा में नगर परिषद की ओर से काम किया जा रहा है। वही उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने कहा कि सभी गांवो को मुख्य सड़क से जोड़ना उनकी प्राथमिकता है| उन्होंने कहा कि सड़क क्षेत्र के विकास का पैमाना होता है, सड़क, बिजली और पानी से जुड़ी सारी समस्याओं का समाधान उनकी प्राथमिकता है।
शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद अखिलेश महतो,फातमा खातून,अन्नू विश्वकर्मा,हरिरत्नम साहू,राजेन्द्र महतो,हरेश राय,द्वारिका महतो,गिरीशंकर,कुलदीप,उमेश महतो,भुनेश्वर महतो,बंधन,संजय महतो,सिधेश्वर,संजय,विशेषश्वर महतो,नरेश महतो संजय करमाली,धर्मवीर,पिंटू,चूरन,कारू महतो आदि अन्य लोग उपस्थित थे।