Ramgarh मारवाड़ी महिला मंच के द्वारा पुलिसकर्मियों के बीच बाटे गए रेनकोट

मारवाड़ी महिला समिति की अध्यक्ष बनी ममता अग्रवाल

रामगढ़: समाजसेवा की क्षेत्र में बेहतर भूमिका अदा करने वाली अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला मंच के द्वारा रामगढ़ के पुलिसकर्मियों को ट्रैफिक इंचार्ज राजेश कुमार के माध्यम से बरसात से बचाव के लिए रेनकोट दिया गया l रामगढ़ के प्रसिद्ध व्यवसाई व समाजसेवी स्वर्गीय सुरेश चंद्र जैन की पुण्यतिथि के मौके पर थाना चौक स्थित होटल शिवम इन के सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें सर्वप्रथम अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला समिति की नए अध्यक्ष के रूप में ममता अग्रवाल को पदभार ग्रहण कराया। इस दौरान निवर्तमान अध्यक्ष उर्मिला शाह ने उन्हें विधिवत प्रभार सौंपा। उसके बाद पुलिसकर्मियों के बीच रेनकोट बांटा गया । इस मौके पर ट्रैफिक इंचार्ज श्री राजेश कुमार ने कहा कि करोना के इस संक्रमण काल में मारवाड़ी महिला मंच की भूमिका सराहनीय हैं आज मारवाड़ी महिला मंच ने हमारे 30 पुलिसकर्मियों के लिए रेनकोट उपलब्ध करवाया है, जिसके लिए हम इनकी समिति का दिल से आभार व्यक्त करते हैं।

समाजसेवा में हमेशा अग्रिम पंक्ति
में खड़ा रहता है मारवाड़ी महिला मंच: विजय मेवाड़

मौके पर मुख्य रूप से मौजूद रामगढ़ के प्रतिष्ठित व्यवसाई व समाजसेवी श्री विजय मेवाड़ में मारवाड़ी महिला मंच की सराहना करते हुए कहां की
समाजसेवा में हमेशा अग्रिम पंक्ति
में खड़ा रहता है मारवाड़ी महिला मंच। वहीं श्री मेवाड़ ने कहा कि पूरी तन्मयता से हम लोगों की सेवा में ट्रैफिक पुलिस मुस्तैद रहती है और जो हमारा ध्यान रखता हो उसके लिए सोचना हमारा परम धर्म और कर्तव्य है इसी के तहत रामगढ़ के प्रतिष्ठित व्यक्तित्व स्वर्गीय सुरेश चंद्र जैन की स्मृति में आज मारवाड़ी महिला मंच के द्वारा ट्रैफिक पुलिस के बीच रेनकोट का वितरण किया गया ।

मारवाड़ी महिला मंच हमेशा समाजसेवा में तत्पर रहती है : अरुणा जैन

इस कार्यक्रम की आयोजन कर्ता अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला मंच की प्रोजेक्ट चेयरमैन अरुणा जैन व रामगढ़ की प्रसिद्ध महिला चिकित्सक सौम्या जैन ने कहा कि प्रसिद्ध व्यवसाई व समाजसेवी स्वर्गीय सुरेश चंद्र जैन की पुण्यतिथि के मौके पर
हमारी सेवा में सदैव तत्पर रहने वाली रामगढ़ ट्रैफिक पुलिस को बारिश से बचाव हेतु रेनकोट उपलब्ध कराया गया साथ ही कहा कि हमारी महिला मंच के द्वारा इस कोरोना काल में निरंतर सामाज हित में कार्यक्रम किए गए । गरीब और जरूरतमंदों को मदद पहुंचाई गयी । वही कहा कि हमारी समिति ने हमेशा समाजसेवा में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है और करोना के इस संक्रमण काल में समाज सेवा में अपना बहुमूल्य योगदान दिया है और आगे भी निरंतर समाजसेवा समर्पण भाव से करेंगे ।

Whats App