Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh करणी सेना की वर्चुअल रैली सफलता पूर्ण संपन्न हुई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की सीबीआई जांच का किया मांग

रामगढ़: करणी सेना की वर्चुअल रैली सफलता पूर्ण संपन्न हुई । करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सूरजपाल अम्मू जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्षा कृति राठौर ने बिगुल बजाकर सोशल मीडिया के माध्यम से रैली का आयोजन किया। इसमें भारत के कोने- कोने से हजारों की तादात में करनी सैनिक जुड़कर रैली को सफल बनाएं।

रैली में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की सीबीआई जांच व आर्थिक आधार पर आरक्षण सहित विभिन्न प्रदेशों की सरकार हिंदुओं के प्रति भेदभाव खत्म कर सामाजिक गतिविधियों में सम्मिलित होकर भारतीय एकता और अखंडता को नए आयाम पर ले जाने का विचार किया गया । वर्चुअल रैली में झारखंड प्रदेश की भी अहम भूमिका रही। जिसके तहत रामगढ़ निवासी झारखंड प्रदेश अध्यक्षा बबीता सिंह ने वर्चुअल रैली को सफल बनाने हेतु झारखंड के संपूर्ण करणी सेना की महिला शक्तियों को धन्यवाद दिया और कहा की करणी सेना महिला शक्तियों को सशक्त और मजबूत बनाने के लिए निरंतर एकजुट होकर कार्य करती रहेगी ।