Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

Ramgarh करणी सेना की वर्चुअल रैली सफलता पूर्ण संपन्न हुई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की सीबीआई जांच का किया मांग

रामगढ़: करणी सेना की वर्चुअल रैली सफलता पूर्ण संपन्न हुई । करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सूरजपाल अम्मू जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्षा कृति राठौर ने बिगुल बजाकर सोशल मीडिया के माध्यम से रैली का आयोजन किया। इसमें भारत के कोने- कोने से हजारों की तादात में करनी सैनिक जुड़कर रैली को सफल बनाएं।

रैली में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की सीबीआई जांच व आर्थिक आधार पर आरक्षण सहित विभिन्न प्रदेशों की सरकार हिंदुओं के प्रति भेदभाव खत्म कर सामाजिक गतिविधियों में सम्मिलित होकर भारतीय एकता और अखंडता को नए आयाम पर ले जाने का विचार किया गया । वर्चुअल रैली में झारखंड प्रदेश की भी अहम भूमिका रही। जिसके तहत रामगढ़ निवासी झारखंड प्रदेश अध्यक्षा बबीता सिंह ने वर्चुअल रैली को सफल बनाने हेतु झारखंड के संपूर्ण करणी सेना की महिला शक्तियों को धन्यवाद दिया और कहा की करणी सेना महिला शक्तियों को सशक्त और मजबूत बनाने के लिए निरंतर एकजुट होकर कार्य करती रहेगी ।

nanhe kadam hide