Logo

अचीवर इंस्टिट्यूट के छात्र ने दसवीं की परीक्षा में बेहतर अंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम किया गौरवान्वित

युवा नेता ने अच्छे अंक प्राप्त करने पर छात्र को किया सम्मानित

गोला: दसवीं की परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर बेहतर अंक प्राप्त कर गोला क्षेत्र का नाम गौरवान्वित करने वाले छात्र इंद्रदेव कुमार का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से गोला प्रखंड के ब्याँग गांव निवासी युवा कांग्रेसी मेहता मुरली ने छात्र को सम्मानित किया।

अखिल भारतीय युवा कांग्रेस वर्कर्स कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मेहता मुरली ने कहा की दसवीं की परीक्षा में 457 अंक प्राप्त कर इंद्रदेव कुमार ने जहां क्षेत्र का नाम रोशन किया है वही अचीवर इंस्टिट्यूट के टॉपर होने का भी गौरव प्राप्त किया। इस कारण छात्र इंद्रदेव कुमार को उत्साहित करते हुए उन्हें डायरी देकर व मेडल पहना कर सम्मानित करने का कार्य किया ताकि वह इस सम्मान को पाकर आगे और भी बेहतर करे वही उसके साथ पढ़ने वाले छात्र छात्राओं के अंदर भी शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने की इच्छा जागृत हो साथ ही उन्होंने कहा कि इन्द्रदेव आगे भी बेहतर कर सके जिसकी मैं कामना करता हूँ और उसे आगे पठन पाठन में कोई परेशानी ना हो इसके लिए मैं हर संभव मदद को तैयार रहूंगा । श्री मुरली ने अचीवर इंस्टीट्यूट के संचालक व शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा की आप सभी गुरुजनों के मार्गदर्शन के कारण ही इन्द्रदेव कुमार अच्छे अंक प्राप्त करने में सफल हुए है ।
मौके पर शिक्षक दीपक कुमार महत्ता, समाजसेवी मुकेश कुमार, चंद्रशेखर कुमार , जूही कुमारी, किरण कुमारी, नवीन कुमार, दीपक कुमार आदि मौजूद थे।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।