Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

अचीवर इंस्टिट्यूट के छात्र ने दसवीं की परीक्षा में बेहतर अंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम किया गौरवान्वित

युवा नेता ने अच्छे अंक प्राप्त करने पर छात्र को किया सम्मानित

गोला: दसवीं की परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर बेहतर अंक प्राप्त कर गोला क्षेत्र का नाम गौरवान्वित करने वाले छात्र इंद्रदेव कुमार का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से गोला प्रखंड के ब्याँग गांव निवासी युवा कांग्रेसी मेहता मुरली ने छात्र को सम्मानित किया।

अखिल भारतीय युवा कांग्रेस वर्कर्स कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मेहता मुरली ने कहा की दसवीं की परीक्षा में 457 अंक प्राप्त कर इंद्रदेव कुमार ने जहां क्षेत्र का नाम रोशन किया है वही अचीवर इंस्टिट्यूट के टॉपर होने का भी गौरव प्राप्त किया। इस कारण छात्र इंद्रदेव कुमार को उत्साहित करते हुए उन्हें डायरी देकर व मेडल पहना कर सम्मानित करने का कार्य किया ताकि वह इस सम्मान को पाकर आगे और भी बेहतर करे वही उसके साथ पढ़ने वाले छात्र छात्राओं के अंदर भी शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने की इच्छा जागृत हो साथ ही उन्होंने कहा कि इन्द्रदेव आगे भी बेहतर कर सके जिसकी मैं कामना करता हूँ और उसे आगे पठन पाठन में कोई परेशानी ना हो इसके लिए मैं हर संभव मदद को तैयार रहूंगा । श्री मुरली ने अचीवर इंस्टीट्यूट के संचालक व शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा की आप सभी गुरुजनों के मार्गदर्शन के कारण ही इन्द्रदेव कुमार अच्छे अंक प्राप्त करने में सफल हुए है ।
मौके पर शिक्षक दीपक कुमार महत्ता, समाजसेवी मुकेश कुमार, चंद्रशेखर कुमार , जूही कुमारी, किरण कुमारी, नवीन कुमार, दीपक कुमार आदि मौजूद थे।