Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अचीवर इंस्टिट्यूट के छात्र ने दसवीं की परीक्षा में बेहतर अंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम किया गौरवान्वित

युवा नेता ने अच्छे अंक प्राप्त करने पर छात्र को किया सम्मानित

गोला: दसवीं की परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर बेहतर अंक प्राप्त कर गोला क्षेत्र का नाम गौरवान्वित करने वाले छात्र इंद्रदेव कुमार का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से गोला प्रखंड के ब्याँग गांव निवासी युवा कांग्रेसी मेहता मुरली ने छात्र को सम्मानित किया।

अखिल भारतीय युवा कांग्रेस वर्कर्स कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मेहता मुरली ने कहा की दसवीं की परीक्षा में 457 अंक प्राप्त कर इंद्रदेव कुमार ने जहां क्षेत्र का नाम रोशन किया है वही अचीवर इंस्टिट्यूट के टॉपर होने का भी गौरव प्राप्त किया। इस कारण छात्र इंद्रदेव कुमार को उत्साहित करते हुए उन्हें डायरी देकर व मेडल पहना कर सम्मानित करने का कार्य किया ताकि वह इस सम्मान को पाकर आगे और भी बेहतर करे वही उसके साथ पढ़ने वाले छात्र छात्राओं के अंदर भी शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने की इच्छा जागृत हो साथ ही उन्होंने कहा कि इन्द्रदेव आगे भी बेहतर कर सके जिसकी मैं कामना करता हूँ और उसे आगे पठन पाठन में कोई परेशानी ना हो इसके लिए मैं हर संभव मदद को तैयार रहूंगा । श्री मुरली ने अचीवर इंस्टीट्यूट के संचालक व शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा की आप सभी गुरुजनों के मार्गदर्शन के कारण ही इन्द्रदेव कुमार अच्छे अंक प्राप्त करने में सफल हुए है ।
मौके पर शिक्षक दीपक कुमार महत्ता, समाजसेवी मुकेश कुमार, चंद्रशेखर कुमार , जूही कुमारी, किरण कुमारी, नवीन कुमार, दीपक कुमार आदि मौजूद थे।