Logo

रामगढ़ पुलिस कोरोना काल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जनता की समस्याओं का समाधान करेगी

वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचते हुए लोगों की समस्या सुनने के लिए रामगढ़ एसपी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का सहारा लिया है। एसपी कार्यालय हो या फिर विभिन्न थानों में भ्रमण के दौरान लोगों से मिलना नहीं भूलते हैं परंतु फर्क सिर्फ इतना है कि वह सीधे लोगों से ना मिलकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मिल रहे है।

इसके लिए बतौर वे अपने सरकारी नंबर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुलाकात कर रहे हैं। यही नहीं मुलाकात के दौरान भी वे लोगों को कोविड-19 से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन करने तथा मास्क पहनने के लिए जागरूक करते देखे जा रहे हैं। ताकि वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण को रोका जा सके। रामगढ़ एसपी की इस पहल की चारों ओर चर्चा भी हो रही है और लोगों द्वारा सराहना भी की जा रही है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।