Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Gola निबंधित 384 कामगारो के बीच शर्ट, पैंट एवं साड़ी का वितरण किया गया

झारखंड सरकार गरीब श्रमिकों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है : ममता देवी

गोला प्रखंड के राजकीय उच्च विद्यालय चोकाद में श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग झारखंड भवन एवं अन्य सनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अंतर्गत निबंधित 384 कामगार लाभुकों के बीच शर्ट, पैंट एवं साड़ी का वितरण किया गया। वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि रामगढ़ की रामगढ़ विधायक श्रीमती ममता देवी मुख्य रूप से उपस्थित थी।

वितरण समारोह को संबोधित करते हुए विधायक ममता देवी ने कहा कि झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार श्रमिकों और गरीबों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन व श्रम नियोजन मंत्री सत्यानंद भोक्ता की तारीफ करते हुए कहा की झारखंड में पहली सरकार है जो मजदूरों के लिए शर्ट, पैंट और साड़ी का वितरण करवा रही है ।
वितरण के मौके पर श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी , श्रमिक मित्र , उपमुखिया , अमित महतो, गौरी शंकर महतो, मानिक पटेल,अन्दु महतो,सहित सभी लाभुक मौजूद थे।