Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के गृह पंचायत में समारोह आयोजित कर पैंट शर्ट व साड़ी का किया गया वितरण

निबंधित 99 लाभुकों के बीच शर्ट पैंट एवं साड़ी का वितरण किया गया

रामगढ़: मंगलवार को माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन के गृह पंचायत में पैंट शर्ट व साड़ी का वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग झारखंड भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अंतर्गत निबंधित कामगारों के बीच मंगलवार को गोला प्रखंड के पंचायत सचिवालय ऊपर बरगा में निबंधित 99 लाभुकों के बीच शर्ट पैंट एवं साड़ी का वितरण किया गया।
वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि रामगढ़ की रामगढ़ विधायक श्रीमती ममता देवी मुख्य रूप से उपस्थित थी। सर्वप्रथम विधायक ममता देवी का स्वागत जिला श्रम अधीक्षक दिगंबर महतो के द्वारा फूलों का गुलदस्ता देकर किया गया। वितरण समारोह को संबोधित करते हुए विधायक ममता देवी ने कहा कि झारखंड की सरकार, हेमंत सोरेन की सरकार श्रमिकों गरीबों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। झारखंड की सरकार के द्वारा प्रवासी श्रमिकों को ट्रेन के माध्यम से और हवाई जहाज के माध्यम से इस लोक डाउन में अपने प्रदेश लाने का काम किया गया है। उन्होंने सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन व श्रम नियोजन मंत्री सत्यानंद भोक्ता की तारीफ करते हुए कहा की झारखंड में पहली सरकार है जो मजदूरों के लिए शर्ट पैंट और साड़ी का वितरण कर रही है। उन्होंने उपस्थित मजदूरों को हेमंत सोरेन सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए तारीफ की वहीं जिला श्रमाअधीक्षक दिगंबर महतो ने स्वागत भाषण देते हुए श्रम नियोजन प्रशिक्षण विभाग की कल्याणकारी योजनाओं को आम लोगों एवं उपस्थित जनों को बताया उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं और जो पंजीकृत नहीं है उन्हें पंजीकृत कराएं।
इस अवसर पर ऊपर का पंचायत के मुखिया जयपाल सिंह, श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी बसंत महतो, श्रमिक मित्र नरेश रविदास सहित 99 पंजीकृत लाभुक उपस्थित थे।