Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh कोरोना वायरस कोविड-19 को रोकने हेतु आरोग्य सेतु एप करें डाउनलोड

जितने ज्यादा लोग करेंगे डाउनलोड उतना ज्यादा कारगर होगा यह ऐप

रामगढ़: कोरोनावायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है। हम सब कोविड-19 को रोकने में एक बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। इसके लिए हमें सजग रहना होगा सरकार द्वारा कोविड-19 को रोकने हेतु आरोग्य सेतु एप का निर्माण किया गया है हम सब इस ऐप को इंटरनेट से डाउनलोड कर कोविड-19 को रोक एवं इस से बच सकते हैं। इस ऐप के संबंध में एक खास बात यह है कि जितने ज्यादा लोग इस ऐप को डाउनलोड करेंगे उतना ज्यादा ही यह एप कारगर साबित होगा। इसलिए आप सभी अपने आस-पास मौजूद सभी लोगों से इस ऐप को डाउनलोड करने की अपील करें।

क्या है आरोग्य सेतु मोबाइल एप

आरोग्य सेतु एप कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से बनाया गया है। आरोग्य सेतु एप लोगों को बताएगा कि आप किसी कोरोना संक्रमित शख्स के संपर्क में आए हैं या नहीं। इसके अलावा इस एप से आप यह भी पता लगा सकते हैं कि आपको कोरोना संक्रमण का कितना खतरा है।

आरोग्य सेतु ऐसे करता है काम

आरोग्य सेतु एप हिंदी, अंग्रेजी और मराठी समेत 11 भाषाओं में उपलब्ध है। इस एप में कोरोना वायरस के रोकथाम के भी तरीके बताए गए हैं। इसके अलावा यह एप आपकी लोकेशन और ट्रैवल हिस्ट्री के आधार पर बताएगा कि आपको कोरोना संक्रमण का खतरा है या नहीं।

एप को गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड करने के बाद नाम और मोबाइल नंबर के साथ रजिस्टर करना होगा। इसके बाद भाषा का चुनाव करना होगा। एप को खोलते ही में एप बताएगा कि आपको कोरोना वायरस से संक्रमण का खतरा है या नहीं।