Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदानों को भाजपा ने याद किया

जयंती के मौके पर भाजपाइयों ने दर्जनों पौधारोपण किया

रामगढ़: भाजपा कार्यालय में मंगलवार को रामगढ़ कैन्ट मण्डल के तत्वावधान में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 120 वीं जयंती मनाई गई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्व मुखर्जी के पदचिंहों पर चलने की बात कही।

भाजपा जिला कार्यालय में मंगलवार को जयंती र्कार्यक्रम का आयोजन हुआ। प्रदेश प्रभारी सह हजारीबाग जिला संगठन प्रभारी बाल मुकुंद सहाय मुख्य अतिथि मौजूद थे। मुख्य अतिथि श्री सहाय ने डॉ श्यामा प्रसाद के संघर्षपूर्ण जीवन पर चर्चा किए। कहा कि जनसंघ के संस्थपक, राष्ट्रवाद के प्रखर योद्धा, शिक्षाविद्ध बहुआयामी डॉ मुखर्जी को याद कर हम सब गौरांवित होते है।

उनके जीवन प्रभाव और मार्ग दर्शन पर आज भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ दुबारा केंद्र में मोदी जी की सरकार बनी। कांग्रेस के 70 साल के कुशासन से मुक्ति पाकर देश आज नए भारत निर्माण की ओर बढ़ रहा है। जिला अध्यक्ष चन्द्रशेखर चौधरी ने कविता के माध्यम से डॉ मुखर्जी के संघर्षमय जीवन पर प्रकाश डाला। प्रदेश नेत्री ईला रानी पाठक सहित कई वक्ताओं ने संबोधित किए। कार्यक्रम का प्रारंभ डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प व मालार्पित किया गया। मुख्य अतिथि की उपस्तिथि में आस पास क्षेत्र में पौधारोपण किया गया। कार्यक्रम का संचालन मण्डल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद व मण्डल उपाध्यक्ष ऋषिकेश सिंह ने की। मौके पर जिला उपाध्यक्ष उमेश प्रसाद, महेन्द्र प्रजापति, संतराज पासवान, महेश चौधरी, सहदेव ठाकुर, मणिशंकर ठाकुर, ब्रजेश पाठक, प्रवीण कुमार सोनु, मनोज सिंह, जगदीश शर्मा, प्रेम विश्वकर्मा, सारिका राठौड़, संतोष साह, रवि सिन्हा, शिव कुमार गुप्ता, सत्यजीत चौधरी, भीम सेन चौहान,राहुल पासवान, धीरज साहु, राजू राठौड़, नंदलाल महतो, अरविन्द सिंह आदि मौजूद थे।