Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अभिनेता सुुशांत के मौत की सीबीआई जांच के लिए क्षत्रिय युवा मंच नेे निकाला कैंडल मार्च

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलने तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा : धीरज सिंह

रामगढ़ : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर जान दे दिया था। सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे। सुुशांत की संदिग्ध मौत पर रामगढ़ क्षत्रिय युवा मंच नेे शहर में कैंडल मार्च निकाला। जो कि शहर का भ्रमण कर सुभाष चौक पर पहुच कर एक शोक सभा में तब्दील हो गया । कैंडल मार्च का नेतृत्व कर रहे मंच के अध्यक्ष धीरज सिंह ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की निष्पक्ष जांच की मांग हम सरकार से करते हैं। जब तक हमें न्याय नहीं मिलेगा तब तक यह प्रदर्शन जारी रहेगा। साथ ही कहा कि आज पूरे देश मे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के विरोध में विभिन्न क्षत्रिय सभाओं द्वारा विरोध प्रदर्शन जारी है, इसी के तहत यह कार्यक्रम रामगढ़ में आयोजित किया गया है।

बॉलीवुड के कथित फिल्मी माफियाओं द्वारा वर्षो से आर्थिक, मानसिक एव शारीरिक शोषण हो रहा है
कैंडल मार्च में शामिल अन्य वक्ताओं में सरोज सिंह, बिनय कुमार सिंह, मिथिलेश कुमार सिंह ने अपना वक्तब्य देते हुए कहा कि बॉलीवुड के कथित फिल्मी माफियाओं द्वारा नवोदित फ़िल्मनिर्माता, निर्देशक, कलाकारों, संगीतकारों एव गायक, गीतकारों के साथ वर्षो से आर्थिक, मानसिक एव शारीरिक शोषण हो रहा है, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत उसी कड़ी का एक हिस्सा है, जिसकी सीबीआई जांच होना अति आवश्यक है।

कैंडल मार्च में मंच में विधानचंद्र सिंह, अरविंद कुमार सिंह, पुरषोत्तम सिंह, मिथिलेश सिंह, शेखर सिंह, बिनोद कुमार सिंह, इंदुशेखर सिंह, अखिलेश सिंह, वी पी सिंह, इंद्रजीत सिंह, प्रदीप कुमार, धर्मेंद्र, हिटलर, सुरेंद्र कुमार आदि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शामिल थे।