Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पर लगाए गंभीर आरोप

कार्यकर्ताओं ने फूलमाला और गुलदस्ता देकर भव्य स्वागत किया

रामगढ़: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पर लगाए गंभीर आरोप । पूर्वमुख्यमंत्री रघुवर दास आज हजारीबाग जिले के बरही के एक कार्यक्रम में जाने के दौरान, कुजू हाइवे में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका फूलमाला और गुलदस्ता देकर भव्य स्वागत किया । इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री श्री दास ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए। श्री दास ने सबसे पहले कहा यह सरकार ट्विटर में चलने वाली सरकार है मीडिया में रहने वाली सरकार है इस सरकार से जनता में मात्र 6 महीने के अंदर जनता में हताशा और निराशा आ गई है और जनता इंतजार कर रही है कि इस सरकार को जल्द उखाड़ फेंके।

ये सरकार महिला विरोधी बन गयी है : पूर्व मुख्यमंत्री

वही श्री दास ने कहा कि हमने महिला सशक्तिकरण को अधिकार दिया कि महिला जायजाद की मालकिन बने जिस ढंग से हमारी सरकार ने ₹1 में 50 लाख की संपत्ति में रजिस्ट्री शुल्क ले रही थी उसको भी यह सरकार बंद करके महिला विरोधी सरकार बन गई है।

इतना ही नही पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि सरकार उनकी है उन्हें बात कम करनी चाहिए काम ज्यादा करनी चाहिए अगर उन्होंने जनता से वादा किया है 1932 के खतियान के आधार पर , अलग राज्य बनने पर सिर्फ राजनीति की है, स्थानीय नीति नहीं बनाई है, राज्य के करोड़ों नौजवान बेरोजगारो की भविष्य के साथ खिलवाड़ की है।

पैसा लेकर अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग कर रहे है : रघुवर दास

वही उन्होंने कहा कि आप देख ही रहे हैं की लातेहार के जिला के हमारे महामंत्री की हत्या हुई जिस जिले में माननीय मुख्यमंत्री चुनाव लड़ते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है , पोस्टिंग ट्रांसफर कर रहे हैं पैसा लेकर ट्रांसफर पोस्टिंग कर रहे हैं जब अधिकारियों से पैसा लेकर ट्रांसफर पोस्टिंग करेंगे तो इस तरह से जिले में अराजकता की स्थिति बनेगी।