Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

Ramgarh पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पर लगाए गंभीर आरोप

कार्यकर्ताओं ने फूलमाला और गुलदस्ता देकर भव्य स्वागत किया

रामगढ़: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पर लगाए गंभीर आरोप । पूर्वमुख्यमंत्री रघुवर दास आज हजारीबाग जिले के बरही के एक कार्यक्रम में जाने के दौरान, कुजू हाइवे में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका फूलमाला और गुलदस्ता देकर भव्य स्वागत किया । इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री श्री दास ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए। श्री दास ने सबसे पहले कहा यह सरकार ट्विटर में चलने वाली सरकार है मीडिया में रहने वाली सरकार है इस सरकार से जनता में मात्र 6 महीने के अंदर जनता में हताशा और निराशा आ गई है और जनता इंतजार कर रही है कि इस सरकार को जल्द उखाड़ फेंके।

ये सरकार महिला विरोधी बन गयी है : पूर्व मुख्यमंत्री

वही श्री दास ने कहा कि हमने महिला सशक्तिकरण को अधिकार दिया कि महिला जायजाद की मालकिन बने जिस ढंग से हमारी सरकार ने ₹1 में 50 लाख की संपत्ति में रजिस्ट्री शुल्क ले रही थी उसको भी यह सरकार बंद करके महिला विरोधी सरकार बन गई है।

इतना ही नही पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि सरकार उनकी है उन्हें बात कम करनी चाहिए काम ज्यादा करनी चाहिए अगर उन्होंने जनता से वादा किया है 1932 के खतियान के आधार पर , अलग राज्य बनने पर सिर्फ राजनीति की है, स्थानीय नीति नहीं बनाई है, राज्य के करोड़ों नौजवान बेरोजगारो की भविष्य के साथ खिलवाड़ की है।

पैसा लेकर अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग कर रहे है : रघुवर दास

वही उन्होंने कहा कि आप देख ही रहे हैं की लातेहार के जिला के हमारे महामंत्री की हत्या हुई जिस जिले में माननीय मुख्यमंत्री चुनाव लड़ते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है , पोस्टिंग ट्रांसफर कर रहे हैं पैसा लेकर ट्रांसफर पोस्टिंग कर रहे हैं जब अधिकारियों से पैसा लेकर ट्रांसफर पोस्टिंग करेंगे तो इस तरह से जिले में अराजकता की स्थिति बनेगी।