Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

Ramgarh आर्थिक मंदी की मार झेल रहे कोचिंग संचालको ने एकजुट होने का निर्णय लिया

सरकार से मदद की उम्मीद में इंस्टिट्यूट और कोचिंग संस्था से जुड़े शिक्षक

रामगढ : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन की विकट परिस्थिति ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चरमरा दिया है, हर वर्ग की आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है, हर तबका सरकार से मदद की उम्मीद लगाए बैठे हुए है, उसके लिए हर संभव प्रयास भी उसके द्वारा किए जा रहे है ।

उसी कड़ी में पिछले चार माह से मंदी की मार झेल रहे शैक्षणिक संस्थान पर निर्भर इंस्टिट्यूट और कोचिंग के संचालको ने आज एकजुट होकर एक विशेष बैठक का आयोजन किया । बिजुलिया के एक निजी इंस्टिट्यूट में एडवांस कोचिंग के संचालक अनिल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में रामगढ़ के दर्जनों कोचिंग सेंटर के संचालक और शिक्षक मौजूद हुए ।

बैठक में कोचिंग संस्थान की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया एवं भविष्य में संगठन को मजबूत बनाने को लेकर कई बिंदुओं पर विशेष चर्चा की गई। बैठक में मुख्य रूप से मौजूद श्री अनिल शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से उत्पन्न 4 महिनों के लॉकडाउन के कारण कोचिंग संस्थाए बंद रही । जिससे कोचिंग संस्थान से जुड़े शिक्षकों के बीच आर्थिक समस्या उत्पन्न हो गई है तथा बंद के दौरान कोचिंग संस्थान को किराए एवं अन्य खर्च देने में समस्या हो रही है। श्री शर्मा ने कहा की सरकार के द्वारा हर तबके को मदद किया जा रहा है। लेकिन कोचिंग संस्थाओं को कोई सुविधा नहीं मिली है और ना ही सरकार इनकी कोई सूद ले रही है।
उन्होंने सरकार से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि हम शिक्षकों की स्थिति दयनीय हो गई है और बहुत प्रकार की समस्याएं उत्पन्न हो गई है। सरकार हमारी ओर ध्यान दें तो हमारे भी समस्याओं का निदान हो पाएगा।

बैठक में संदीप कुमार, मनीष कुमार, विनय कुमार, संदीप राज,
विनीत पोद्दार, दिनेश कुमार, विरेन्द्र कुमार, शोभा राय, मनोज केशरी, विशाल सिंह, राजन कुमार, बिपूल कुमार, हरिश कुमार आदि
लोग उपस्थित हुए।

nanhe kadam hide