Ramgarh राजद ने स्थापना दिवस पर केंद्र सरकार का विरोध करते हुए निकाली साइकिल रैली

केक काट व झंडा तोलन कर जश्न के रूप में स्थापना दिवस मनाया

रामगढ़ में राष्ट्रीय जनता दल का स्थापना दिवस काफी धूमधाम के साथ मनाया गया । राष्ट्रीय जनता दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता स्थापना दिवस को यादगार बनाने के लिए केक काटकर व झंडा तोलन कर जश्न के रूप में स्थापना दिवस मनाया वही राष्ट्रीय जनता दल की नीति और सिद्धांत को बताते हुए पार्टी के सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया। वही पेट्रोल और डीजल के दाम में हो रही वृद्धि के विरोध में कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्र सरकार के नीति के खिलाफ विरोध दर्ज कराते हुए साइकिल रैली निकली गई । राष्ट्रीय जनता दल के पदाधिकारी अमरेश गनक, रमेश यादव, हीरा गोप आदि की अगुवाई में यह साइकिल रैली गणक मैरिज हॉल से निकलकर पूरे शहर का भ्रमण करते हुए सुभाष चौक पहुंची, जहां केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया ।

अखबार और टीवी चैनल के प्रतिनिधियों को किया गया सम्मानित

24 वें स्थापना दिवस के मौके पर जहां केक काट कर वह झंडोत्तोलन कर स्थापना दिवस मनाया वही इस मौके पर वैश्विक महामारी के विकट परिस्थिति में लोगों के बीच समाचार संकलन कर पल-पल की खबरों को पहुंचाने वाले विभिन्न अखबार और टीवी चैनल के प्रतिनिधियों को गमछी व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया । वही पूरे राज्य में पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लेते हुए झंडोत्तोलन किया गया ।

पेट्रोल, डीजल के मूल्यों में हो रही वृद्धि के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

स्थापना दिवस के मौके को यादगार बनाने के लिए एक और जहां झंडोत्तोलन किया गया, केक काटा गया, कोरोना वारियर्स के रूप में मीडिया कर्मियों को सम्मानित किया गया, तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने एक साइकिल रैली निकाली और पूरे क्षेत्र का भ्रमण करते हुए बढ़ते पेट्रोल डीजल के मूल्यों में हो रही वृद्धि के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया

Whats App