Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Chitarpur कार सवार ने तीन बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

बोकारो निवासी उत्तम कुमार की घटनास्थल पर ही हुई मौत

रामगढ़- बोकारो राजमार्ग संख्या-23 स्थित चितरपुर के मुरूबंदा तालाब के पास रविवार को एक कार ने तीन बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों में दो महिला एवं दो पुरुष शामिल हैं। जानकारी के अनुसार रामगढ़ की ओर से तेज गति में आ रहे कार सवार ने सबसे पहले सामने से आ रही स्प्लेंडर बाइक को गलत दिशा में आकर जोरदार टक्कर मारा । जिसमें बाइक सवार गोला के बरियातू निवासी फलेंद्र महतो किसी तरह बच गया। लेकिन उसके साथ बाइक पर सवार कृष्ण कुंदन कुमार घायल हो गया।

इसके बाद कार ने एक पल्सर व बुलेट सवार को भी रौंद दिया। जिसमें बुलेट सवार बोकारो के निवासी 38 वर्षीय उत्तम कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बुलेट पर सवार उत्तम की पत्नी बालिका देवी तथा पल्सर सवार गोला के रायपुरा निवासी लतीफ अंसारी व उसकी पत्नी ताहिरा परवीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर रजरप्पा थाना के अवर निरीक्षक अभय कृष्ण गिरी व सहायक अवर निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए रामगढ़ स्थित सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, कार चालक बिहार निवासी राजेश कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि कार पर सवार अन्य लोग वहां से भागने में सफल रहे। इस भीषण दुर्घटना में कार सहित दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। दुर्घटनाग्रस्त कार में शराब की कई बोतलें भी पाई गई। रजरप्पा पुलिस दुर्घटनाग्रस्त सभी वाहनों को जब्त कर थाना ले गई।