Logo

Chitarpur कार सवार ने तीन बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

बोकारो निवासी उत्तम कुमार की घटनास्थल पर ही हुई मौत

रामगढ़- बोकारो राजमार्ग संख्या-23 स्थित चितरपुर के मुरूबंदा तालाब के पास रविवार को एक कार ने तीन बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों में दो महिला एवं दो पुरुष शामिल हैं। जानकारी के अनुसार रामगढ़ की ओर से तेज गति में आ रहे कार सवार ने सबसे पहले सामने से आ रही स्प्लेंडर बाइक को गलत दिशा में आकर जोरदार टक्कर मारा । जिसमें बाइक सवार गोला के बरियातू निवासी फलेंद्र महतो किसी तरह बच गया। लेकिन उसके साथ बाइक पर सवार कृष्ण कुंदन कुमार घायल हो गया।

इसके बाद कार ने एक पल्सर व बुलेट सवार को भी रौंद दिया। जिसमें बुलेट सवार बोकारो के निवासी 38 वर्षीय उत्तम कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बुलेट पर सवार उत्तम की पत्नी बालिका देवी तथा पल्सर सवार गोला के रायपुरा निवासी लतीफ अंसारी व उसकी पत्नी ताहिरा परवीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर रजरप्पा थाना के अवर निरीक्षक अभय कृष्ण गिरी व सहायक अवर निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए रामगढ़ स्थित सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, कार चालक बिहार निवासी राजेश कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि कार पर सवार अन्य लोग वहां से भागने में सफल रहे। इस भीषण दुर्घटना में कार सहित दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। दुर्घटनाग्रस्त कार में शराब की कई बोतलें भी पाई गई। रजरप्पा पुलिस दुर्घटनाग्रस्त सभी वाहनों को जब्त कर थाना ले गई।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।