Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Chitarpur कार सवार ने तीन बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

बोकारो निवासी उत्तम कुमार की घटनास्थल पर ही हुई मौत

रामगढ़- बोकारो राजमार्ग संख्या-23 स्थित चितरपुर के मुरूबंदा तालाब के पास रविवार को एक कार ने तीन बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों में दो महिला एवं दो पुरुष शामिल हैं। जानकारी के अनुसार रामगढ़ की ओर से तेज गति में आ रहे कार सवार ने सबसे पहले सामने से आ रही स्प्लेंडर बाइक को गलत दिशा में आकर जोरदार टक्कर मारा । जिसमें बाइक सवार गोला के बरियातू निवासी फलेंद्र महतो किसी तरह बच गया। लेकिन उसके साथ बाइक पर सवार कृष्ण कुंदन कुमार घायल हो गया।

इसके बाद कार ने एक पल्सर व बुलेट सवार को भी रौंद दिया। जिसमें बुलेट सवार बोकारो के निवासी 38 वर्षीय उत्तम कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बुलेट पर सवार उत्तम की पत्नी बालिका देवी तथा पल्सर सवार गोला के रायपुरा निवासी लतीफ अंसारी व उसकी पत्नी ताहिरा परवीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर रजरप्पा थाना के अवर निरीक्षक अभय कृष्ण गिरी व सहायक अवर निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए रामगढ़ स्थित सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, कार चालक बिहार निवासी राजेश कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि कार पर सवार अन्य लोग वहां से भागने में सफल रहे। इस भीषण दुर्घटना में कार सहित दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। दुर्घटनाग्रस्त कार में शराब की कई बोतलें भी पाई गई। रजरप्पा पुलिस दुर्घटनाग्रस्त सभी वाहनों को जब्त कर थाना ले गई।