Logo

Jamshedpurकोल्हान हाइवा टिप्पर एशोसिएशन ने आंदोलन किया स्थगित

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए उनका आंदोलन घर से रहेगा जारी

जमशेदपुर : कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए पिछले 29 जून से हड़ताल पर बैठे कोल्हान हाइवा टिप्पर एशोसिएशन के सदस्यों ने अपना आंदोलन फिलहाल स्थगित कर दिया है.

वैसे हाइवा एसोशिएसन ने साफ कर दिया है, कि इनका आंदोलन समाप्त नही हुआ है, बल्कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए धरना स्थल से सभी मालिक अपने- अपने घरों पर ले जाकर अपनी गाड़ियों को खड़ी कर देंगे. वहीं इन्होंने बताया कि एक भी गाड़ी ढुलाई में तबतक नहीं जाएगा जबतक सरकार इनकी मांगो पर सहानुभूति पूर्वक विचार नहीं करती है. वैसे इन्होंने उम्मीद जताई है कि सरकार इनकी मांगो को गंभीरता से लेगी. वैसे एसोसिएशन के संरक्षक ने कहा कि हम सरकार के साथ है। और हम चाहते हैं कि सरकार को राजस्व की प्राप्ति हो नियम से गाड़ी चलाना भी चाहते हैं। हालांकि सरकार बाल उठाओ पर पूर्णता रोक लगाई है। इस पर भी सरकार विचार करें।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...