Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

Jamshedpurकोल्हान हाइवा टिप्पर एशोसिएशन ने आंदोलन किया स्थगित

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए उनका आंदोलन घर से रहेगा जारी

जमशेदपुर : कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए पिछले 29 जून से हड़ताल पर बैठे कोल्हान हाइवा टिप्पर एशोसिएशन के सदस्यों ने अपना आंदोलन फिलहाल स्थगित कर दिया है.

वैसे हाइवा एसोशिएसन ने साफ कर दिया है, कि इनका आंदोलन समाप्त नही हुआ है, बल्कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए धरना स्थल से सभी मालिक अपने- अपने घरों पर ले जाकर अपनी गाड़ियों को खड़ी कर देंगे. वहीं इन्होंने बताया कि एक भी गाड़ी ढुलाई में तबतक नहीं जाएगा जबतक सरकार इनकी मांगो पर सहानुभूति पूर्वक विचार नहीं करती है. वैसे इन्होंने उम्मीद जताई है कि सरकार इनकी मांगो को गंभीरता से लेगी. वैसे एसोसिएशन के संरक्षक ने कहा कि हम सरकार के साथ है। और हम चाहते हैं कि सरकार को राजस्व की प्राप्ति हो नियम से गाड़ी चलाना भी चाहते हैं। हालांकि सरकार बाल उठाओ पर पूर्णता रोक लगाई है। इस पर भी सरकार विचार करें।