Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Ramgarh बजाज के सपोर्ट सेगमेंट की ट्रस्टेड ब्रांड पल्सर की 125 सीसी बाइक लॉन्च

विभिन्न कंपनियों को पछाड़ते हुए शीर्ष स्थान पर रही वॉल्केन बजाज: दिनेश पोद्दार

रामगढ़ के टायर मोड स्थित वॉल्केन बजाज के शोरूम में बजाज की दमदार व स्टाइलिश ब्रांड पल्सर की 125cc मोटरसाइकिल की विधिवत लॉन्चिंग कंपनी के सीएमडी दिनेश पोद्दार के द्वारा की गई ।  वही वॉल्कन बजाज के सीएमडी दिनेश पोद्दार के अनुसार वॉल्कन बजाज ने जून 2020 में रामगढ़ जिला में मार्केट शेयर के आधार पर विभिन्न कंपनियों को पछाड़ते हुए शीर्ष स्थान पर रही । इस उपलब्धि को अपने वॉल्कन बजाज के एंप्लोई, अधिकारी और ग्राहकों के साथ साझा करते हुए इस अवसर को खास और खुशनुमा बनाने के लिए केक काटकर एक दूसरे को बधाई दी गयी साथ ही बजाज पल्सर के 125 सीसी बाइक के लॉन्चिंग के मौके पर अनोखे अंदाज में पुरुस्कार के साथ प्रथम खरीददार को बाइक का चाबी सौपी गयी।

पल्सर का 125सीसी मॉडल पिलर का काम करेगी : वत्सल पोद्दार

वही इस मौके पर वत्सल हुंडई के एमडी श्री वत्सल पोद्दार ने कहा कि बजाज बाइक के सपोर्ट सेगमेंट की सबसे ट्रस्टेड ब्रांड पल्सर है । पल्सर की पहले 125cc नहीं आती थी लेकिन अब पल्सर ने 125cc लॉन्च कर दिया जो हमारे लिए पिलर का काम करेगी । वहीं उन्होंने वॉल्कन बजाज के शीर्ष स्थान प्राप्त करने पर इसका श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के वोकल फोर लोकल को दिया ।
आपने बजाज के स्पोर्ट्स सेगमेंट की बाइक पल्सर के नए अवतार पल्सर 125 सीसी को देखा, अब इसके एडवांस और हाईटेक फीचर्स के बारे में वॉल्कन बजाज के सेल्स मैनेजर अनीश सिंह की जुबानी सुने कि क्या कुछ खास है आपके पल्सर 125सीसी बाइक में .