Ramgarhअखिल भारतीय क्षत्रिय महिला महासभा की महिलाओं ने चिकित्सकों को किया सम्मानित

कोरोना काल मे चिकित्सकों के योगदान ने उनका और भी सम्मान बढ़ाया : पूनम सिंह

yamaha

रामगढ़: वैश्विक महामारी कोरोना काल मे अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को स्वस्थ करने में अपना दिन रात एक करके डटे हुए डॉक्टरों को चिकित्सक दिवस पर बधाई देने और उनका मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य रामगढ़ की समाजसेवी महिलाओं ने अखिल भारतीय क्षत्रिय महिला महासभा रामगढ़ शाखा के बैनर तले रामगढ़ सीसीएल हॉस्पिटल नईसराय के चिकित्सको हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी और वहा मौजूद दो दर्जन से अधिक डॉक्टरों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया। वही चिकित्सा के क्षेत्र में रामगढ़ में बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए डॉ ठाकुर मृत्युंजय सिंह व डॉ अनुपम सिंह को भी मोमेंटो देकर सम्मानित किया ।

इस मौके पर मुख्य रूप से मौजूद श्रीमती पूनम सिंह ने कहा कि इस विकट दौर में जब लोगों को घर में रहने नसीहत दी जा रही है उस परिस्थिति में हमारे चिकित्सक अपनी जान को जोखिम में डालकर अपने परिवार से महीनों दूर रहते हुए दिन रात हमारी देखभाल और सेवा में जुटे हुए वैसे तो डॉक्टर को भगवान का रूप कहा जाता है लेकिन आज इस महामारी में जनता के लिए दिए जा रहे हैं योगदान ने इनका सम्मान और भी बढ़ा दिया है ।

इस मौके पर मुख्य रूप से अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की अध्यक्ष श्रीमती वैशाली सिंह, महासचिव श्रीमती पूर्णिमा सिंह, मधु सिंह, प्रतिमा सिंह, सुधा सिंह, अरुणा सिंह, नंदिनी सिंह, किरण सिंह, रूणा सिंह, रीता सिंह आदि महिलाएं मौजूद थी

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.