Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

रामगढ़ : शिवम बाइक्स शोरूम में यामाहा की 65वीं वर्षगाँठ धूमधाम से मनाई गई

नेशनल राइफल शूटर निप्पू कुमारी मौके पर पहुंच, कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी

रामगढ़ : शिवम बाइक्स शोरूम में यामाहा की 65 वीं वर्षगाँठ धूमधाम से मनाई गई। इस उपलक्ष्य में शोरूम को बैलून और पेड़, पौधों द्वारा खूबसूरती दी गई, केक काटा गया और खरीददारों को उपहार दिया गया । मौके पर पहुंचे बतौर मुख्य अतिथि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य प्रबंधक राहुल रंजन और उप-प्रबन्धक आर के सिन्हा को शिवम बाइक्स के साझेदार विजय मेवाड़ ने बुके देकर स्वागत किया । नेशनल राइफल शूटर निप्पू कुमारी मौके पर पहुंच , कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी। सुश्री निप्पू को भी बुके देकर सम्मानित किया गया। यामाहा की 65 वीं वर्षगांठ का केक फेसिनो स्कूटर के खरीददार बरकाकाना निवासी प्रेम नारायण शर्मा ने काटकर आयोजन की शुरुआत की । खरीददार श्री शर्मा को यामाहा की स्कूटर की चाभी स्टेट बैंक ऑफ के मुख्य शाखा प्रबंधक राहुल रंजन ने दी । साथ ही खरीददार श्री प्रेम को वर्षगांठ के उपलक्ष्य में कई उपहार भी दिए गए। आज के पहले खरीददार श्री शर्मा ने बोला की यामाहा का स्कूटर इसकी बेहतरीन तकनीकी और खूबसूरती की वजह से खरीदा,लेकिन शोरूम में मिला सम्मान मेरे लिए यादगार रहेगा।

मुख्य प्रबंधक ने यामाहा शोरूम की खूबसूरती और प्रबन्धन की खूब प्रशंसा की

इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि मौजूद मुख्य प्रबंधक राहुल रंजन ने यामाहा शोरूम की खूबसूरती और प्रबन्धन की खूब प्रशंसा की । नेशनल राइफल शूटर सुश्री निप्पू कुमारी ने बोला मैं यामाहा की बहुत बड़ी फैन हूँ।इसके हर मॉडल और उसके रंग बहुत हीं लुभावने हैं। सुश्री निप्पू ने शोरूम में ग्राहकों के साथ किये जाने वाले व्यवहार की उन्मुक्त सराहना की ।

स्पोर्टी लुक और स्टाइल यामाहा की पहचान है : विजय मेवाड़

शिवम बाइक्स के साझेदार विजय मेवाड़ ने कहा की स्पोर्टी लुक और स्टाइल यामाहा की पहचान है, तो इसकी दमदार तकनीकी पर ग्राहकों का अटूट विश्वास है। श्री मेवाड़ ने बताया की सरकार द्वारा लागू बीएस6 की अनिवार्यता की वजह से एफआई तकनीकी की बाध्यता इस वर्ष से बनी है ,जबकि यामाहा 2008 से हीं इस तकनीक का प्रयोग कर रही है। यही वजह है , देश और दुनियां के साथ रामगढ़ के लोगों में भी यामाहा का क्रेज दिनोदिन बढ़ता जा रहा है।