Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ : शिवम बाइक्स शोरूम में यामाहा की 65वीं वर्षगाँठ धूमधाम से मनाई गई

नेशनल राइफल शूटर निप्पू कुमारी मौके पर पहुंच, कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी

रामगढ़ : शिवम बाइक्स शोरूम में यामाहा की 65 वीं वर्षगाँठ धूमधाम से मनाई गई। इस उपलक्ष्य में शोरूम को बैलून और पेड़, पौधों द्वारा खूबसूरती दी गई, केक काटा गया और खरीददारों को उपहार दिया गया । मौके पर पहुंचे बतौर मुख्य अतिथि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य प्रबंधक राहुल रंजन और उप-प्रबन्धक आर के सिन्हा को शिवम बाइक्स के साझेदार विजय मेवाड़ ने बुके देकर स्वागत किया । नेशनल राइफल शूटर निप्पू कुमारी मौके पर पहुंच , कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी। सुश्री निप्पू को भी बुके देकर सम्मानित किया गया। यामाहा की 65 वीं वर्षगांठ का केक फेसिनो स्कूटर के खरीददार बरकाकाना निवासी प्रेम नारायण शर्मा ने काटकर आयोजन की शुरुआत की । खरीददार श्री शर्मा को यामाहा की स्कूटर की चाभी स्टेट बैंक ऑफ के मुख्य शाखा प्रबंधक राहुल रंजन ने दी । साथ ही खरीददार श्री प्रेम को वर्षगांठ के उपलक्ष्य में कई उपहार भी दिए गए। आज के पहले खरीददार श्री शर्मा ने बोला की यामाहा का स्कूटर इसकी बेहतरीन तकनीकी और खूबसूरती की वजह से खरीदा,लेकिन शोरूम में मिला सम्मान मेरे लिए यादगार रहेगा।

मुख्य प्रबंधक ने यामाहा शोरूम की खूबसूरती और प्रबन्धन की खूब प्रशंसा की

इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि मौजूद मुख्य प्रबंधक राहुल रंजन ने यामाहा शोरूम की खूबसूरती और प्रबन्धन की खूब प्रशंसा की । नेशनल राइफल शूटर सुश्री निप्पू कुमारी ने बोला मैं यामाहा की बहुत बड़ी फैन हूँ।इसके हर मॉडल और उसके रंग बहुत हीं लुभावने हैं। सुश्री निप्पू ने शोरूम में ग्राहकों के साथ किये जाने वाले व्यवहार की उन्मुक्त सराहना की ।

स्पोर्टी लुक और स्टाइल यामाहा की पहचान है : विजय मेवाड़

शिवम बाइक्स के साझेदार विजय मेवाड़ ने कहा की स्पोर्टी लुक और स्टाइल यामाहा की पहचान है, तो इसकी दमदार तकनीकी पर ग्राहकों का अटूट विश्वास है। श्री मेवाड़ ने बताया की सरकार द्वारा लागू बीएस6 की अनिवार्यता की वजह से एफआई तकनीकी की बाध्यता इस वर्ष से बनी है ,जबकि यामाहा 2008 से हीं इस तकनीक का प्रयोग कर रही है। यही वजह है , देश और दुनियां के साथ रामगढ़ के लोगों में भी यामाहा का क्रेज दिनोदिन बढ़ता जा रहा है।