Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

झामुमो जिला समिति द्वारा सिद्धु कान्हु, चांद भैरव की याद में हुल दिवस मनाया गया

रामगढ़ : रामगढ़ झामुमो जिला समिति द्वारा सिद्धु कान्हु, चांद भैरव की याद में हुल दिवस मनाया गया  कार्यक्रम में सिद्धू ,कान्हु चांद भैरव एवं इनकी बहने फूलों झानों मुर्मू को भी को याद करते हुए उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई और उनके पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया गया ।

इनके आजादी में दिए गए अहम योगदान पर झामुमो रामगढ़ जिला अध्यक्ष बिनोद किस्कु ने कहा कि अंग्रेजों के विरुध किए गए विद्रोह को हुल क्रांति दिवस के रूप में जाना जाता है! अंग्रेजो से लड़ते हुए 20 हजार आदिवासीयो ने अपनी जान दी थी ! इस नायक के रूप में सिद्धू कान्हु और, चांद भैरव को जाना जाता है !  इसी याद के रूप में हुल क्रांति दिवस मनाया जाता है !