Logo

रामगढ़ नगर परिषद क्षेत्र के सभी वार्डों में विशेष अभियान के तहत की जा रही साफ सफाई

रामगढ़: मुख्य सचिव, झारखंड सरकार एवं उपायुक्त रामगढ़ के निर्देश पर नगर परिषद रामगढ़ द्वारा 1 जुलाई से 15 जुलाई तक विशेष साफ सफाई अभियान चलाया जा रहा है।

रामगढ़: मुख्य सचिव, झारखंड सरकार एवं उपायुक्त रामगढ़ के निर्देश पर नगर परिषद रामगढ़ द्वारा 1 जुलाई से 15 जुलाई तक विशेष साफ सफाई अभियान चलाया जा रहा है।

इस विषय पर बात करते हुए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी श्री सुरेश यादव ने कहा कि इस अभियान के शुरू होने के पूर्व में ही नगर परिषद, रामगढ़ की टीम के द्वारा सभी वार्डों में मानसून के मौसम को देखते हुए नालियों की सफाई करवा दी गई है। 1 जुलाई से शुरू हुए अभियान के तहत हमारी टीम के द्वारा यह सुनिश्चित किया जाएगा कि नगर परिषद के सुदूरवर्ती क्षेत्रों तक जाकर पूर्ण रूप से साफ सफाई की जाए। इसके लिए नगर परिषद के सभी क्षेत्रों को 4 जोनो में बांटा गया है एवं सभी जोन के लिए प्रभारी अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। इन सब के लिए नोडल पदाधिकारी के रूप में सिटी मैनेजर नगर परिषद श्री प्रकाश साहू को नोडल बनाया गया है।
इस दौरान श्री यादव ने सभी जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी जिले वासियों स्वच्छता को प्राथमिकता देते हुए प्रशासन का सहयोग करें, यत्र तत्र कूड़ा ना फेंके बल्कि प्रशासन द्वारा चिन्हित स्थानों पर ही कूड़ा फेंके ताकि नियमित अंतराल पर उनकी सफाई हो सके।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।