Logo

Ramgarh कोरोना के 116 पोसिटिव केस में 104 हुए नेगेटिव अब सिर्फ 12 एक्टिव केस

कोरोना से ठीक हुए 16 मरीजों पर पुष्प वर्षा कर उनके भेजा गया घर

रामगढ़: कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद शनिवार को रामगढ़ जिला अंतर्गत 16 व्यक्तियों पर डॉक्टर्स एवं अधिकारियों द्वारा पुष्प वर्षा करते हुए उन्हें स्पेशल कोविड हॉस्पिटल से उनके घर भेजा गया। इनमें 4 व्यक्ति चितरपुर, 9 व्यक्ति रामगढ़ एवं 3 व्यक्ति पतरातू प्रखंड से है। घर जाने से पूर्व सभी व्यक्तियों को होम क्वॉरेंटाइन, कोरोना संबंधित किसी प्रकार के लक्षण दिखने पर जिला नियंत्रण कक्ष, सदर अस्पताल कंट्रोल रूम अथवा नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में संपर्क करने के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई। घर जाने के बाद सभी व्यक्ति अनिवार्य रूप से 7 दिनों की होम क्वॉरेंटाइन में रहेंगे एवं जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा सभी की मॉनिटरिंग की जाएगी।
मौके पर सिविल सर्जन रामगढ़, श्रीमती नीलम चौधरी, जिला सर्विलांस पदाधिकारी डॉक्टर साथी घोष, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी शशांक शेखर मिश्रा, सीसीएल के डॉ वीके सिंह, डॉ ए के ठाकुर, डॉक्टर एन पंडित, डॉ मिथिलेश प्रसाद, डॉ उदय कुमार एवं पारा मेडिकल कर्मियों सहित अन्य उपस्थित थे।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।