Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh उपायुक्त ने की चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं विभिन्न उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

इंटर डिस्ट्रिक्ट माइग्रेंट लेबर एक्ट का पालन करते हुए ही कार्य करने का निर्देश दिया

रामगढ़: बुधवार को उपायुक्त संदीप सिंह ने जिला समाहरणालय सभागार में रामगढ़ के चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं विभिन्न उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने जिला अंतर्गत अलग-अलग उद्योगों में कार्यरत मजदूरों की जानकारी लेते हुए सभी प्रतिनिधियों को इंटर डिस्ट्रिक्ट माइग्रेंट लेबर एक्ट का पालन करते हुए ही कार्य करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही इस संबंध में जिला प्रशासन द्वारा सभी को उपलब्ध कराए गए फॉर्मेट में जानकारी भरकर जल्द से जल्द श्रम अधीक्षक के कार्यालय में उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने सभी प्रतिनिधियों से उनके उनके क्षेत्रों में किए जा रहे कार्य में किसी प्रकार की कठिनाई अथवा किसी प्रकार के सुझाव के संबंध में भी विस्तार पूर्वक जानकारी ली। जिसके दौरान कई प्रतिनिधियों ने अपने अपने सुझावों से उपायुक्त को अवगत कराया।
मानसून के मौसम को देखते हुए जिला अंतर्गत पड़ने वाले विभिन्न तालाबों पर बात करते हुए उपायुक्त ने सभी प्रतिनिधियों को कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिट (सीएसआर) के तहत अपने-अपने क्षेत्रों में पड़ने वाले तालाबों को क्षेत्रवार टैग करते हुए साफ सफाई कराने पर भी विस्तार पूर्वक चर्चा की।
बैठक के दौरान अपर समाहर्ता श्री जुगनू मिंज, रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधि, रामगढ़ एवं जिला अंतर्गत विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों के प्रतिनिधियों सहित अन्य उपस्थित थे।