Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Ramgarh उपायुक्त ने की चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं विभिन्न उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

इंटर डिस्ट्रिक्ट माइग्रेंट लेबर एक्ट का पालन करते हुए ही कार्य करने का निर्देश दिया

रामगढ़: बुधवार को उपायुक्त संदीप सिंह ने जिला समाहरणालय सभागार में रामगढ़ के चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं विभिन्न उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने जिला अंतर्गत अलग-अलग उद्योगों में कार्यरत मजदूरों की जानकारी लेते हुए सभी प्रतिनिधियों को इंटर डिस्ट्रिक्ट माइग्रेंट लेबर एक्ट का पालन करते हुए ही कार्य करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही इस संबंध में जिला प्रशासन द्वारा सभी को उपलब्ध कराए गए फॉर्मेट में जानकारी भरकर जल्द से जल्द श्रम अधीक्षक के कार्यालय में उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने सभी प्रतिनिधियों से उनके उनके क्षेत्रों में किए जा रहे कार्य में किसी प्रकार की कठिनाई अथवा किसी प्रकार के सुझाव के संबंध में भी विस्तार पूर्वक जानकारी ली। जिसके दौरान कई प्रतिनिधियों ने अपने अपने सुझावों से उपायुक्त को अवगत कराया।
मानसून के मौसम को देखते हुए जिला अंतर्गत पड़ने वाले विभिन्न तालाबों पर बात करते हुए उपायुक्त ने सभी प्रतिनिधियों को कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिट (सीएसआर) के तहत अपने-अपने क्षेत्रों में पड़ने वाले तालाबों को क्षेत्रवार टैग करते हुए साफ सफाई कराने पर भी विस्तार पूर्वक चर्चा की।
बैठक के दौरान अपर समाहर्ता श्री जुगनू मिंज, रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधि, रामगढ़ एवं जिला अंतर्गत विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों के प्रतिनिधियों सहित अन्य उपस्थित थे।