Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Ramgarh भाजपा और आजसू ने किया चीनी समान का वहिष्कार, मुंडन करवा शहीदों को दिया श्रद्धांजलि

चाइनीस सामानों का बहिष्कार, शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि

भारतीय सीमा पर शहीद हुए सैनिकों को आज भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ एवं आजसू नगर कमेटी के लोगों ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की ।
एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी सैनिक प्रकोष्ठ के पूर्व सैनिकों के द्वारा चाइनीस समान का विरोध करते हुए शहीदों को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया । उन लोगो ने कहा कि चाइनीज सामानों का बहिष्कार करें क्योंकि इससे ही चाइना गोली बनाकर हमारे सैनिकों के विरुद्ध इस्तेमाल कर रहा है । वही दूसरी तरफ रामगढ़ आजसू नगर कमेटी के द्वारा भी पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई एवं आजसू नगर अध्यक्ष धर्मेंद्र साव उर्फ भोपाली ने अपने बाल मुंडन कर हिंदू रीति रिवाज से 10वीं तथा 12वीं मनाने की भी बात कही और चीनी सामानों का बहिष्कार किया।

खबर देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें