Logo

Ramgarh प्रशासन द्वारा गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को सभी तरह की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है

रामगढ़: कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूरे देश मे लॉक डाउन किया गया है। इस दौरान जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को सभी तरह की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है।

इसी क्रम में अब तक–

दाल भात केंद्रों और थाना रसोई के माध्यम से 298159

एनजीओ द्वारा गर्म भोजन का वितरण 208916

सीएसआर द्वारा गर्म भोजन का वितरण 52012

मुख्यमंत्री दीदी किचन के माध्यम से 687272

लोगों को भोजन उपलब्ध कराया गया भोजन उपलब्ध कराया गया है।इसके साथ ही मुखिया, सीएसआर एवं एनजीओ के द्वारा 65024 सूखे राशन के पैकेटों का वितरण किया गया है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...