Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

Ramgarh प्रशासन द्वारा गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को सभी तरह की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है

रामगढ़: कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूरे देश मे लॉक डाउन किया गया है। इस दौरान जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को सभी तरह की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है।

इसी क्रम में अब तक–

दाल भात केंद्रों और थाना रसोई के माध्यम से 298159

एनजीओ द्वारा गर्म भोजन का वितरण 208916

सीएसआर द्वारा गर्म भोजन का वितरण 52012

मुख्यमंत्री दीदी किचन के माध्यम से 687272

लोगों को भोजन उपलब्ध कराया गया भोजन उपलब्ध कराया गया है।इसके साथ ही मुखिया, सीएसआर एवं एनजीओ के द्वारा 65024 सूखे राशन के पैकेटों का वितरण किया गया है।