Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Rajrappa राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर कृषि मंत्री बादल पत्रलेख रजरप्पा पहुंचे

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पक्की : कृषि मंत्री

रामगढ़.: राज्यसभा चुनाव को लेकर झारखंड के कृषि मंत्री बदल पत्रलेख शुक्रवार को रजरप्पा स्थित ऑफिसर्स क्लब पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने राज्यसभा प्रत्याशी शहजादा अनवर व रामगढ़ विधायक ममता देवी के साथ मिलकर चुनाव को लेकर रणनीति तय की। तत्पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी शहजादा अनवर की जीत सुनिश्चित है। क्योंकि झारखंड के सभी विधायक अपनी अंतरात्मा की आवाज पर वोट करेंगे। सभी पार्टियों के विधायक जानते हैं कि उच्च सदन में बेहतर ढंग से झारखंड की आवाज को कौन उठा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस, जेएमएम, राजद व कई निर्दलीयों का समर्थन हमें प्राप्त है और दूसरे दलों के विधायकों के साथ बातचीत की जा रही है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जनता धैर्य रखे, महागठबंधन सरकार उनकी सारी अपेक्षाओं को पूरा करने का कार्य करेगी। उन्होंने आगे कहा कि किसानों को उनकी उपज का सही कीमत नहीं मिल पाता है। यह सरकार पूरी तरह से कृतसंकल्प हैं कि गोला, चितरपुर के अलावा झारखंड के सभी किसानों को सही कीमत मिल सके। जल्द ही उनके लिए बाजार उपलब्ध कराने का कार्य किया जाएगा।