Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

Rajrappa राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर कृषि मंत्री बादल पत्रलेख रजरप्पा पहुंचे

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पक्की : कृषि मंत्री

रामगढ़.: राज्यसभा चुनाव को लेकर झारखंड के कृषि मंत्री बदल पत्रलेख शुक्रवार को रजरप्पा स्थित ऑफिसर्स क्लब पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने राज्यसभा प्रत्याशी शहजादा अनवर व रामगढ़ विधायक ममता देवी के साथ मिलकर चुनाव को लेकर रणनीति तय की। तत्पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी शहजादा अनवर की जीत सुनिश्चित है। क्योंकि झारखंड के सभी विधायक अपनी अंतरात्मा की आवाज पर वोट करेंगे। सभी पार्टियों के विधायक जानते हैं कि उच्च सदन में बेहतर ढंग से झारखंड की आवाज को कौन उठा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस, जेएमएम, राजद व कई निर्दलीयों का समर्थन हमें प्राप्त है और दूसरे दलों के विधायकों के साथ बातचीत की जा रही है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जनता धैर्य रखे, महागठबंधन सरकार उनकी सारी अपेक्षाओं को पूरा करने का कार्य करेगी। उन्होंने आगे कहा कि किसानों को उनकी उपज का सही कीमत नहीं मिल पाता है। यह सरकार पूरी तरह से कृतसंकल्प हैं कि गोला, चितरपुर के अलावा झारखंड के सभी किसानों को सही कीमत मिल सके। जल्द ही उनके लिए बाजार उपलब्ध कराने का कार्य किया जाएगा।

nanhe kadam hide