Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh मुखिया सत्येंद्र यादव ने प्रवासी मजदूरों के बीच अनाज का किया वितरण

रामगढ़: कोरोना वायरस से सारा विश्व त्राहिमाम कर रहा है। देश में भी कोरोनावायरस दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है । लेकिन इस कारण गरीब एवं मजदूर किस्म के लोगों का रामगढ़ में आवागमन जारी है और इन लोगों के बीच खाने की समस्या उत्पन्न ना हो ईसको देखते हुए सरकार और जिला प्रशासन हर तरह से मुस्तैद नजर आ रही है उसी के मद्देनजर आज ग्राम पंचायत सयाल उत्तरी में दूसरे राज्य से आये प्रवासी मजदूरो को झारखण्ड सरकार की ओर से पंचायत के मुखिया सत्येन्द्र यादव के द्वारा 10 प्रवासी मजदूरों को 10किलो चावल,1किलो चना दाल,1किलो अरहर दाल,1किलो नमक एवं1किलो तेल दिया गया!इस माँके पर आँगनबाड़ी सेविका सुलेखा बनर्जी, गुंजा कुमारी बैठा,सुधा देवी,एवं सामाजिक कार्यकर्ता सुनील प्रसाद, जशिम अंसारी राजेन्द्र प्रसाद बैठा आदि ने सहयोग दिये!

सतर्कता और जागरूकता ही आपको कोरोना वायरस से बचा सकता है : मुखिया

इस दरमियान मुखिया सत्येंद्र यादव ने कहा कि हमारा देश बड़े ही विकट परिस्थिति से गुजर रहा है और इस वक्त हर व्यक्ति को जरूरी है कि अपने क्षमता अनुसार लोगों की सहायता के लिए आगे आए, जिससे कि इस लॉक डाउन की विकट परिस्थिति में कोई भूखा ना रह जाए साथ ही आप लॉक डाउन का पालन करते हुए खुद को सुरक्षित रखे । क्योंकि आपका एक गलती आपके पूरे परिवार समाज और देश के लिए खतरा साबित हो सकता है और आपका सतर्क और जागरूक रहना और भारत सरकार और चिकित्सकों के द्वारा दिए जा रहे हैं गाइडलाइन पालन करना समस्त देश को सुरक्षा प्रदान कर सकता है और इस वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के महाजाल को समाप्त कर सकता है तो आप सच्चे देशभक्त का फर्ज अदा करते हुए अपने और अपने परिवार के बीच अपने घर में ही रहे ।