Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

Ramgarh मुखिया सत्येंद्र यादव ने प्रवासी मजदूरों के बीच अनाज का किया वितरण

रामगढ़: कोरोना वायरस से सारा विश्व त्राहिमाम कर रहा है। देश में भी कोरोनावायरस दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है । लेकिन इस कारण गरीब एवं मजदूर किस्म के लोगों का रामगढ़ में आवागमन जारी है और इन लोगों के बीच खाने की समस्या उत्पन्न ना हो ईसको देखते हुए सरकार और जिला प्रशासन हर तरह से मुस्तैद नजर आ रही है उसी के मद्देनजर आज ग्राम पंचायत सयाल उत्तरी में दूसरे राज्य से आये प्रवासी मजदूरो को झारखण्ड सरकार की ओर से पंचायत के मुखिया सत्येन्द्र यादव के द्वारा 10 प्रवासी मजदूरों को 10किलो चावल,1किलो चना दाल,1किलो अरहर दाल,1किलो नमक एवं1किलो तेल दिया गया!इस माँके पर आँगनबाड़ी सेविका सुलेखा बनर्जी, गुंजा कुमारी बैठा,सुधा देवी,एवं सामाजिक कार्यकर्ता सुनील प्रसाद, जशिम अंसारी राजेन्द्र प्रसाद बैठा आदि ने सहयोग दिये!

सतर्कता और जागरूकता ही आपको कोरोना वायरस से बचा सकता है : मुखिया

इस दरमियान मुखिया सत्येंद्र यादव ने कहा कि हमारा देश बड़े ही विकट परिस्थिति से गुजर रहा है और इस वक्त हर व्यक्ति को जरूरी है कि अपने क्षमता अनुसार लोगों की सहायता के लिए आगे आए, जिससे कि इस लॉक डाउन की विकट परिस्थिति में कोई भूखा ना रह जाए साथ ही आप लॉक डाउन का पालन करते हुए खुद को सुरक्षित रखे । क्योंकि आपका एक गलती आपके पूरे परिवार समाज और देश के लिए खतरा साबित हो सकता है और आपका सतर्क और जागरूक रहना और भारत सरकार और चिकित्सकों के द्वारा दिए जा रहे हैं गाइडलाइन पालन करना समस्त देश को सुरक्षा प्रदान कर सकता है और इस वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के महाजाल को समाप्त कर सकता है तो आप सच्चे देशभक्त का फर्ज अदा करते हुए अपने और अपने परिवार के बीच अपने घर में ही रहे ।

nanhe kadam hide