Logo
ब्रेकिंग
आजसू पार्टी पर कांग्रेस ने लगाया मतदाताओं को भ्रमित और प्रभावित करने का आरोप । स्वीप के तहत मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने हेतु विभिन्न कार्यक्रमों का हुआ आयोजन। कांग्रेसी नेता बजरंग महतो ने किया जनसंपर्क, दर्जनों ने थामा कांग्रेस का दामन । माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू

Ramgarh शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने शहीद सोना सोबरन प्लसटू हाई स्कूल का निरीक्षण किया

सोना-सोबरन स्कूल का विस्तार जल्द : शिक्षा मंत्री

रामगढ़: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने शुक्रवार को प्रखण्ड के बरलंगा पंचायत के लुकैयाटांड़ में शहीद सोना सोबरन प्लसटू हाई स्कूल का निरीक्षण किया। सोबरन सोरेन की समाधि स्थल के पास सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो और झामुमो जिला अध्यक्ष विनोद किस्कु ने विद्यालय का विस्तार करने पर अपनी सहमति दी।
संबंधित विभाग को शीघ्र इसके भवन बनाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि आसपास के गांवों के बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके, सरकार हरसंभव सहयोग करने की दिशा मेंं काम कर रही है। मौके पर झामुमो बोकारो जिला अध्यक्ष हीरालाल मांझी, केन्द्रीय सदस्य भुन्नु महतो, रेखा सोरेन, स्कूल के प्रधानाध्यापक ऋषिकेश महतो, प्रखण्ड अध्यक्ष बरतु करमाली, जिला उपाध्यक्ष राजू साव, मोहम्मद आलम अंसारी अादि मौजूद थे।

पूर्व मुख्यमंत्री शिबु सोरेन ने सन् 1993 मे स्कुल की स्थापना की थी

निरीक्षण के क्रम में शिक्षा मंत्री जी ने कहा कि जल्द ही विद्यालय का विस्तार किया जाएगा! साथ ही स्कूल परिसर में नया भवन भी बनाया जाएगा जिससे आसपास के गांवो के पढ़ने वाले विद्यार्थी को बेहतर शिक्षा मिल सके! बताया जाता है कि हेमन्त सोरेन के मुख्यमंत्री बनने के बाद स्कूल का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री आवास जाकर उनसे मुलाकात की थी और उनके समक्ष भवन निर्माण की बात रखी थी!बताते चले कि शिबु सोरेन ने सन् 1993 मे स्कुल की स्थापना की थी!

nanhe kadam hide