Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Ramgarh शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने शहीद सोना सोबरन प्लसटू हाई स्कूल का निरीक्षण किया

सोना-सोबरन स्कूल का विस्तार जल्द : शिक्षा मंत्री

रामगढ़: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने शुक्रवार को प्रखण्ड के बरलंगा पंचायत के लुकैयाटांड़ में शहीद सोना सोबरन प्लसटू हाई स्कूल का निरीक्षण किया। सोबरन सोरेन की समाधि स्थल के पास सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो और झामुमो जिला अध्यक्ष विनोद किस्कु ने विद्यालय का विस्तार करने पर अपनी सहमति दी।
संबंधित विभाग को शीघ्र इसके भवन बनाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि आसपास के गांवों के बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके, सरकार हरसंभव सहयोग करने की दिशा मेंं काम कर रही है। मौके पर झामुमो बोकारो जिला अध्यक्ष हीरालाल मांझी, केन्द्रीय सदस्य भुन्नु महतो, रेखा सोरेन, स्कूल के प्रधानाध्यापक ऋषिकेश महतो, प्रखण्ड अध्यक्ष बरतु करमाली, जिला उपाध्यक्ष राजू साव, मोहम्मद आलम अंसारी अादि मौजूद थे।

पूर्व मुख्यमंत्री शिबु सोरेन ने सन् 1993 मे स्कुल की स्थापना की थी

निरीक्षण के क्रम में शिक्षा मंत्री जी ने कहा कि जल्द ही विद्यालय का विस्तार किया जाएगा! साथ ही स्कूल परिसर में नया भवन भी बनाया जाएगा जिससे आसपास के गांवो के पढ़ने वाले विद्यार्थी को बेहतर शिक्षा मिल सके! बताया जाता है कि हेमन्त सोरेन के मुख्यमंत्री बनने के बाद स्कूल का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री आवास जाकर उनसे मुलाकात की थी और उनके समक्ष भवन निर्माण की बात रखी थी!बताते चले कि शिबु सोरेन ने सन् 1993 मे स्कुल की स्थापना की थी!