Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने शहीद सोना सोबरन प्लसटू हाई स्कूल का निरीक्षण किया

सोना-सोबरन स्कूल का विस्तार जल्द : शिक्षा मंत्री

रामगढ़: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने शुक्रवार को प्रखण्ड के बरलंगा पंचायत के लुकैयाटांड़ में शहीद सोना सोबरन प्लसटू हाई स्कूल का निरीक्षण किया। सोबरन सोरेन की समाधि स्थल के पास सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो और झामुमो जिला अध्यक्ष विनोद किस्कु ने विद्यालय का विस्तार करने पर अपनी सहमति दी।
संबंधित विभाग को शीघ्र इसके भवन बनाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि आसपास के गांवों के बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके, सरकार हरसंभव सहयोग करने की दिशा मेंं काम कर रही है। मौके पर झामुमो बोकारो जिला अध्यक्ष हीरालाल मांझी, केन्द्रीय सदस्य भुन्नु महतो, रेखा सोरेन, स्कूल के प्रधानाध्यापक ऋषिकेश महतो, प्रखण्ड अध्यक्ष बरतु करमाली, जिला उपाध्यक्ष राजू साव, मोहम्मद आलम अंसारी अादि मौजूद थे।

पूर्व मुख्यमंत्री शिबु सोरेन ने सन् 1993 मे स्कुल की स्थापना की थी

निरीक्षण के क्रम में शिक्षा मंत्री जी ने कहा कि जल्द ही विद्यालय का विस्तार किया जाएगा! साथ ही स्कूल परिसर में नया भवन भी बनाया जाएगा जिससे आसपास के गांवो के पढ़ने वाले विद्यार्थी को बेहतर शिक्षा मिल सके! बताया जाता है कि हेमन्त सोरेन के मुख्यमंत्री बनने के बाद स्कूल का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री आवास जाकर उनसे मुलाकात की थी और उनके समक्ष भवन निर्माण की बात रखी थी!बताते चले कि शिबु सोरेन ने सन् 1993 मे स्कुल की स्थापना की थी!