शिवराज का ऑडियो वायरल होने के बाद क्या करेगी कांग्रेस? जानिए

yamaha

भोपाल: मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने को लेकर शिवराज सिंह का ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ व मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी अपने ट्विटर हैंडलर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। वहीं कांग्रेस के पूर्व मंत्री और युवा नेता ने कहा है कि वे इस मामले में सुप्रीम कोर्ट जाएंगे और राष्ट्रपति के सामने भी गुहार लगाएंगे।

Office Of Kamal Nath

@OfficeOfKNath

मै तो शुरू दिन से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत व जनादेश प्राप्त सरकार को जानबूझकर साज़िश-षड्यंत्र व प्रलोभन का खेल रच गिराया है क्योंकि मेरी सरकार किसानो का क़र्ज़ माफ़ कर रही थी, युवाओं को रोज़गार दे रही थी , महिलाओं को सुरक्षा देकर उनके सम्मान की रक्षा कर रही थी ,
1/4

2,430 people are talking about this

पूर्व सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मैं तो शुरू दिन से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत व जनादेश प्राप्त सरकार को जानबूझकर साज़िश-षड्यंत्र व प्रलोभन का खेल रच गिराया है क्योंकि मेरी सरकार किसानो का क़र्ज़ माफ़ कर रही थी, युवाओं को रोज़गार दे रही थी, महिलाओं को सुरक्षा देकर उनके सम्मान की रक्षा कर रही थी , मिलावट व माफ़ियाओ के ख़िलाफ़ अभियान चला रही थी, प्रदेश में निवेश ला रही थी, निरंतर जनहितैषी कार्य कर रही थी, भाजपा को यह सब सहन नहीं हुआ। उसे डर व भय था कि इन सब कार्यों से उसका वर्षों तक सत्ता में वापस लौटना नामुमकिन हो जायेगा।

अब तो इस बात की पुष्टि भी हो गयी और सच्चाई भी प्रदेश की जनता के सामने आ गयी कि मेरी सरकार को गिराने के लिये किस तरह की साज़िश व खेल रचा गया और उसमें कौन- कौन शामिल था। जो लोग कहते थे कि कांग्रेस की सरकार के पास बहुमत नहीं था , वो अपने असंतोष से गिरी , हमने नहीं गिरायी , उनके झूठ की पोल भी अब सभी के सामने आ चुकी है। शिवराज ने 15 वर्ष झूठ के बल पर सरकार चलायी , जनता ने सबक़ भी सिखाया लेकिन अभी भी निरंतर झूठ परोस रहे है।

MP Congress

@INCMP

शिवराज जी ने बताया-

केन्द्रीय नेतृत्व के कहने पर मप्र सरकार गिराई..!

मोदी जी,
—आपने लोकतंत्र की हत्या की है,
या आपके सीएम आदतन लफ़्फ़ाज़ी कर रहे हैं..?@PMOIndia @narendramodi

572 people are talking about this
वहीं कांग्रेस ने भी अपने ट्विटर से पीएम मोदी व सीएम शिवराज को निशाने पर लिया। कांग्रेस ने ट्वीट में कहा कि- ‘मोदी जी आपने लोकतंत्र की हत्या की है या आपके सीएम आदतन लफ्फाजी कर रहे हैं।’ बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा ऑडियो सांवेर क्षेत्र का है। यहां शिवराज सिंह चौहान पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए थे।  
raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.