Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

इंदौर में सुरक्षित नहीं है स्वास्थ्य विभाग, कोरोना से एक और डॉक्टर ने तोड़ा दम

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक और डॉक्टर कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए। इंडेक्स हॉस्पिटल के डॉ अजय जोशी का कोरोना से निधन हो गया। वे 15 दिन पहले चोईथराम अस्पताल में एडमिट हुए थे। लेकिन उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ और उन्होंने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया। वे इंडेक्स अस्पताल में मेडिकल के सर्जरी विभाग के एचओडी थे। इंदौर में कोरोना से दम तोड़ने वाले ये चौथे डॉक्टर हैं। इससे पहले डॉ पंजवानी, बीके शर्मा, डॉक्टर ओमप्रकाश चौहान की मौत हो चुकी है।

इसी कॉलेज के एक अन्य डॉक्टर और स्टाफ नर्स भी संक्रमित पाए गए थे। इनका इलाज भी इसी किया जा रहा है। बताया जा रहा है डॉ जोशी की बेटी विदेश से आई थी। उससे ही संक्रमण फैला था। मेडिकल कॉलेज के जो स्टाफ संक्रमित पाए गए वे उनसे ही संक्रमित हुए थे।

जानकारी के अनुसार, इंदौर में 45 नए मरीजों के साथ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3830 पर पहुंच चुका है। सोमवार को 2107 मरीजो के सैंपल की जांच में 45 मरीजों में कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वहीं इंदौर में एक डॉक्टर अजय जोशी सहित एक ओर मरीज की मौत की पुष्टि हुई है, जिससे इंदौर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 149 हो गई है। गौरतलब है कि इंदौर में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज रिकवरी के बाद डिस्चार्ज हो रहे हैं। सोमवार को 112 कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने रिकवरी के बाद घर वापसी की जिससे कोरोना को हराकर घर पहुंचने वालों की संख्या 2566 हो गई है। कुल 1105 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।