Logo

इंदौर में सुरक्षित नहीं है स्वास्थ्य विभाग, कोरोना से एक और डॉक्टर ने तोड़ा दम

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक और डॉक्टर कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए। इंडेक्स हॉस्पिटल के डॉ अजय जोशी का कोरोना से निधन हो गया। वे 15 दिन पहले चोईथराम अस्पताल में एडमिट हुए थे। लेकिन उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ और उन्होंने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया। वे इंडेक्स अस्पताल में मेडिकल के सर्जरी विभाग के एचओडी थे। इंदौर में कोरोना से दम तोड़ने वाले ये चौथे डॉक्टर हैं। इससे पहले डॉ पंजवानी, बीके शर्मा, डॉक्टर ओमप्रकाश चौहान की मौत हो चुकी है।

इसी कॉलेज के एक अन्य डॉक्टर और स्टाफ नर्स भी संक्रमित पाए गए थे। इनका इलाज भी इसी किया जा रहा है। बताया जा रहा है डॉ जोशी की बेटी विदेश से आई थी। उससे ही संक्रमण फैला था। मेडिकल कॉलेज के जो स्टाफ संक्रमित पाए गए वे उनसे ही संक्रमित हुए थे।

जानकारी के अनुसार, इंदौर में 45 नए मरीजों के साथ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3830 पर पहुंच चुका है। सोमवार को 2107 मरीजो के सैंपल की जांच में 45 मरीजों में कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वहीं इंदौर में एक डॉक्टर अजय जोशी सहित एक ओर मरीज की मौत की पुष्टि हुई है, जिससे इंदौर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 149 हो गई है। गौरतलब है कि इंदौर में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज रिकवरी के बाद डिस्चार्ज हो रहे हैं। सोमवार को 112 कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने रिकवरी के बाद घर वापसी की जिससे कोरोना को हराकर घर पहुंचने वालों की संख्या 2566 हो गई है। कुल 1105 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।