Logo

मुंबई के बाद एकता कपूर के खिलाफ इंदौर में भी FIR, वेब सीरीज में सेना का अपमान करने का आरोप

इंदौर: फिल्म निर्देशक एकता कपूर के खिलाफ इंदौर में एफआईआर दर्ज की गई है। एकता पर एक वेब सीरीज में सेना का अपमान व अश्लील कंटेंट परोसने, भारतीय लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने आदि के आरोप लगाए गए हैं। जिसे लेकर इंदौर के अन्नपूर्णा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि एकता कपूर ने पिछले दिनों एक वेब सीरिज प्यार प्लास्टिक रिलीज की लेकिन उस सीरीज में सेना को काफी अभद्र तरीके से दिखाया गया। वहीं इसमें सेना की वर्दी को भी फटा हुआ बताया गया है। इस लेकर इंदौर के नीरज याग्निक ने अन्नपूर्णा थाने में केस दर्ज करवाया है। नीरज याग्निक का कहना है कि इस तरह अश्लीलता फैलाने के पीछे केवल पैसा कमाना ही उद्देश्य रह गया है।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले सप्ताह ही मुंबई के विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने बालाजी टेलिफिल्म की निदेशक एकता कपूर हैं के खिलाफ मुंबई में इसी मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी।अन्नपूर्णा थाने के एसएचओ सतीश द्विवेदी ने बताया कि आवेदन पर जांच के बाद आई टी एक्ट, धार्मिक भावनाएं आहत करना, और राष्ट्रीय चिन्ह का अपमान करने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।