Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

मुंबई के बाद एकता कपूर के खिलाफ इंदौर में भी FIR, वेब सीरीज में सेना का अपमान करने का आरोप

इंदौर: फिल्म निर्देशक एकता कपूर के खिलाफ इंदौर में एफआईआर दर्ज की गई है। एकता पर एक वेब सीरीज में सेना का अपमान व अश्लील कंटेंट परोसने, भारतीय लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने आदि के आरोप लगाए गए हैं। जिसे लेकर इंदौर के अन्नपूर्णा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि एकता कपूर ने पिछले दिनों एक वेब सीरिज प्यार प्लास्टिक रिलीज की लेकिन उस सीरीज में सेना को काफी अभद्र तरीके से दिखाया गया। वहीं इसमें सेना की वर्दी को भी फटा हुआ बताया गया है। इस लेकर इंदौर के नीरज याग्निक ने अन्नपूर्णा थाने में केस दर्ज करवाया है। नीरज याग्निक का कहना है कि इस तरह अश्लीलता फैलाने के पीछे केवल पैसा कमाना ही उद्देश्य रह गया है।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले सप्ताह ही मुंबई के विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने बालाजी टेलिफिल्म की निदेशक एकता कपूर हैं के खिलाफ मुंबई में इसी मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी।अन्नपूर्णा थाने के एसएचओ सतीश द्विवेदी ने बताया कि आवेदन पर जांच के बाद आई टी एक्ट, धार्मिक भावनाएं आहत करना, और राष्ट्रीय चिन्ह का अपमान करने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।