Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

मुंबई के बाद एकता कपूर के खिलाफ इंदौर में भी FIR, वेब सीरीज में सेना का अपमान करने का आरोप

इंदौर: फिल्म निर्देशक एकता कपूर के खिलाफ इंदौर में एफआईआर दर्ज की गई है। एकता पर एक वेब सीरीज में सेना का अपमान व अश्लील कंटेंट परोसने, भारतीय लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने आदि के आरोप लगाए गए हैं। जिसे लेकर इंदौर के अन्नपूर्णा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि एकता कपूर ने पिछले दिनों एक वेब सीरिज प्यार प्लास्टिक रिलीज की लेकिन उस सीरीज में सेना को काफी अभद्र तरीके से दिखाया गया। वहीं इसमें सेना की वर्दी को भी फटा हुआ बताया गया है। इस लेकर इंदौर के नीरज याग्निक ने अन्नपूर्णा थाने में केस दर्ज करवाया है। नीरज याग्निक का कहना है कि इस तरह अश्लीलता फैलाने के पीछे केवल पैसा कमाना ही उद्देश्य रह गया है।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले सप्ताह ही मुंबई के विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने बालाजी टेलिफिल्म की निदेशक एकता कपूर हैं के खिलाफ मुंबई में इसी मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी।अन्नपूर्णा थाने के एसएचओ सतीश द्विवेदी ने बताया कि आवेदन पर जांच के बाद आई टी एक्ट, धार्मिक भावनाएं आहत करना, और राष्ट्रीय चिन्ह का अपमान करने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।