Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

रामगढ़ में एक दिन में 19 कोरोना पॉजिटिव, मची खलबली

रामगढ़। रामगढ़ में मंगलवार को कोराना संक्रमित 19 मरीज मिले हैं। एमजीएम जमशेदपुर से आई जांच रिपोर्ट में 14 कोरोना पॉजिटीव व रिम्स, रांची से आई जांच रिपोर्ट में पांच कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। एमजीएम से मिले ताजा रिपोर्ट में चितरपुर प्रखंड के 13 व रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र के बिंझार निवासी एक मरीज शामिल हैं। वहीं रिम्स से मिले पांच कोराेना संक्रमितों में तीन मांडू प्रखंड, एक गोला प्रखंड व एक रामगढ़ का शामिल है। सभी प्रवासी मजदूर हैं।

बाहर से आने के बाद सभी का गत 27 मई को रामगढ़ सदर अस्पताल में सैंपल लिया गया था। जिले में 15 दिनों के अंदर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 44 हो गई है। हालांकि पांच मरीज अबतक ठीक भी हो चुके हैं। अभी भी 20 सक्रिय मरीज कोविड अस्पताल सीसीसीएल नईसराय केंद्रीय अस्पताल में भर्ती है। आज एक साथ मिले 19 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन में खलबली मच गई है। सभी को कोविड अस्पातल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है

रामगढ़ में एक दिन में मिले कोरोना संक्रमित नए 19 मरीज, 44 हुई कुल संख्या

रामगढ़ जिले में मंगलवार को कोराना संक्रमित 19 मरीज मिले हैं। इनमें 14 मरीजों की जांच रिपोर्ट एमजीएम जमशेदपुर व 5 की जांच रिपोर्ट रिम्स से आई है। रिम्स से मिले रिपोर्ट में तीन मांडू, दो गोला व एक रामगढ़ शहरी इलाके का मरीज शामिल हैं। इसमें से चितरपुर प्रखंड के 13 व रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र के बिंझार निवासी एक मरीज शामिल है। कोरोना संक्रमित 19 मरीजों में सभी प्रवासी मजदूर हैं।

बाहर से आने के बाद सभी का गत 27 मई को रामगढ़ सदर अस्पताल में सैंपल लिया गया था।  जिले में 15 दिनों के अंदर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 44 हो गई है। हालांकि पांच मरीज अबतक ठीक हो चुके हैं। अभी भी 25 सक्रिय मरीज कोविड अस्पताल सीसीसीएल नईसराय केंद्रीय अस्पताल में भर्ती है। आज एक साथ 19 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन में खलबली मच गई है। सभी को कोविड अस्पातल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है।

P