Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

रामगढ़ में एक दिन में 19 कोरोना पॉजिटिव, मची खलबली

रामगढ़। रामगढ़ में मंगलवार को कोराना संक्रमित 19 मरीज मिले हैं। एमजीएम जमशेदपुर से आई जांच रिपोर्ट में 14 कोरोना पॉजिटीव व रिम्स, रांची से आई जांच रिपोर्ट में पांच कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। एमजीएम से मिले ताजा रिपोर्ट में चितरपुर प्रखंड के 13 व रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र के बिंझार निवासी एक मरीज शामिल हैं। वहीं रिम्स से मिले पांच कोराेना संक्रमितों में तीन मांडू प्रखंड, एक गोला प्रखंड व एक रामगढ़ का शामिल है। सभी प्रवासी मजदूर हैं।

बाहर से आने के बाद सभी का गत 27 मई को रामगढ़ सदर अस्पताल में सैंपल लिया गया था। जिले में 15 दिनों के अंदर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 44 हो गई है। हालांकि पांच मरीज अबतक ठीक भी हो चुके हैं। अभी भी 20 सक्रिय मरीज कोविड अस्पताल सीसीसीएल नईसराय केंद्रीय अस्पताल में भर्ती है। आज एक साथ मिले 19 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन में खलबली मच गई है। सभी को कोविड अस्पातल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है

रामगढ़ में एक दिन में मिले कोरोना संक्रमित नए 19 मरीज, 44 हुई कुल संख्या

रामगढ़ जिले में मंगलवार को कोराना संक्रमित 19 मरीज मिले हैं। इनमें 14 मरीजों की जांच रिपोर्ट एमजीएम जमशेदपुर व 5 की जांच रिपोर्ट रिम्स से आई है। रिम्स से मिले रिपोर्ट में तीन मांडू, दो गोला व एक रामगढ़ शहरी इलाके का मरीज शामिल हैं। इसमें से चितरपुर प्रखंड के 13 व रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र के बिंझार निवासी एक मरीज शामिल है। कोरोना संक्रमित 19 मरीजों में सभी प्रवासी मजदूर हैं।

बाहर से आने के बाद सभी का गत 27 मई को रामगढ़ सदर अस्पताल में सैंपल लिया गया था।  जिले में 15 दिनों के अंदर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 44 हो गई है। हालांकि पांच मरीज अबतक ठीक हो चुके हैं। अभी भी 25 सक्रिय मरीज कोविड अस्पताल सीसीसीएल नईसराय केंद्रीय अस्पताल में भर्ती है। आज एक साथ 19 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन में खलबली मच गई है। सभी को कोविड अस्पातल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है।

P