Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

ओलावृष्टि और बारिश से नुकसान की भरपाई को लेकर चित्रकूट में प्रभारी मंत्री को किसानों ने घेरा, हाई-वे जाम

चित्रकूट। उत्तर प्रदेश में बीते तीन दिन से बेमौसम बारिश व ओलावृष्टि से किसानों को खासा नुकसान पहुंचा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सभी जिलाधिकारियों को किसानों के नुकसान की भरपाई करने का निर्देश दिया है। इसके बाद भी किसानों के सब्र का बांध टूट रहा है।

चित्रकूट में शनिवार को किसानों ने अपनी फसल का मुआवजा को लेकर हाई-वे पर जाम लगा दिया। इस दौरान किसानों ने जिला के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ का भी घेराव किया। फसलों के नुकसान से आहत रामनगर विकास खंड के देउंधा-मैकी के पास सैकड़ों किसान झांसी-मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर उतर आए। मुआवजे की मांग को लेकर हाईवे जाम कर जल्द नुकसान का भरपाई कराने की आवाज बुलंद की।

इसी बीच हाईवे से होकर चित्रकूट जा रहे जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को रोक कर समस्या बताई। प्रभारी मंत्री के किसानों को लेकर सरकार के सजग होने, जल्द सर्वे कराकर नुकसान की भरपाई कराने के आश्वासन पर जाम हटा। प्रभारी मंत्री ने गांव में नुकसान का जायजा लिया है। उन्होंने बताया कर्वी जिला मुख्यालय पर अफसरों के साथ बैठक कर किसानों के जख्म पर मरहम लगाने की रणनीति तय की जाएगी। जल्द मुआवजा दिलाया जाएगा।