Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कोरोना वायरस ने बढ़ाई फूड डिलीवरी कम्पनियों की परेशानी, लोग खाना ऑर्डर करने से घबराने लगे

कोरोना वायरस का असर अब फूड डिलीवरी कम्पनियों पर भी पड़ गया है। लोग भारत में खाना ऑर्डर करने से भी डरने लगे हैं। ऐसे में फुड डिलीवरी कम्पनियां अपने डिलीवरी पर्सन को ट्रेंड कर रही हैं और साफ-सफाई के बारे में उन्हें बता रही हैं।

  • कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए फूड डिलीवरी कम्पनियां अपने पार्टनर रेस्टोरेंट के किचन की सफाई पर भी बारिकी से नजर रखे हुए हैं। इसके अलावा कम्पनियों ने अपनी एप पर भी हाइजिन रेटिंग के हिसाब से रेस्टोरेंट को लिस्ट किया हुआ है, ताकि ग्राहक बेस्ट रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर कर सकें।

कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी की ऑप्शन

कम्पनियों ने अपनी एप में कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी के लिए नई ऑप्शन जारी की है जिसके तहत फूड डिलीवरी ब्वॉय आपके ऑर्डर को आपके हाथ में पकड़ाने की बजाए दरवाजे पर आपके सामने रख कर जाएगा, हालांकि यह सुविधा अभी सिर्फ ऑनलाइन पेमेंट मोड ऑर्डर्स के लिए ही वैलिड है।