Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

IPL 2020 : कोरोना वायरस के कारण स्टेडियम में बिना दर्शकों के हो सकते हैं मैच

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 13 के लिए अब ज्यादा समय नहीं बचा है। लेकिन चीन से फैले खतरनाक कोरोना वायरस का असर आईपीएल पर भी पड़ते नहीं संभावना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल सीजन 13 को टालने या तारीखों में बदलाव की बात सामने आई है। वहीं अटकलें ऐसी भी हैं कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल मैचों के दौरान स्टेडियम में दर्शकों को एंट्री ना दी जाए। हालांकि इस पर बीसीसीआई की तरफ से कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है।

आईपीएल तय समय पर ही होगा : सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कुछ दिनों पहले कहा था कि आईपीएल तय समय पर ही होगा। लेकिन स्वास्थ कारणों के चलते स्वास्थ मंत्रालय और बीसीसीआई अगले सप्ताह बैठक करेंगे जिसमें आईपीएल को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा। आईपीएल सीजन 13 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को खेला जाएगा।

महाराष्ट्र के स्वास्थय मंत्री ने जताई चिंता 

महाराष्ट्र के स्वास्थय मंत्री राजेश टोपे ने हाल ही में आईपीएल को लेकर खेल मंत्री के सामने चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल का आयोजन बाद में किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब बड़ी संख्या में लोग एक जगह जमा होते हैं तो संक्रामक बीमारियों के तेजी से फैलने की आशंका रहती है। ऐसे आयोजनों के लिए यह सही समय नहीं है।