Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Yes Bank LIVE: सुबह से ही ATM के बाहर लगी कस्टमर्स की लंबी लाइन, खत्म हो रहा कैश

मुंबई। यस बैंक खाताधारकों को होली से पहले काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, भारतीय रिजर्व बैंक ने यस बैंक से पैसे निकालने की सीमा तय कर दी है। रिजर्व बैंक के इस फैसले के बाद लोगों ने एटीएम के बाहर लंबी लाइनें लगा ली हैं। हालात ऐसे हो गए है कि अब एटीएम में कैश खत्म होने लगा है।

Yes Bank LIVE Update

  • शुक्रवार सुबह से ही लोग एटीएम के बाहर खड़े हो गए थे। बैंक ग्राहकों को इसलिए भी दिक्कत का सामना करना पड़ा रहा है क्योंकि, इंटरनेट बैंकिंग सिस्टम के जरिए ट्रांजेक्शन करने में भी असुविधा झेलनी पड़ी।
  • सुबह मुंबई के यस बैंक के फोर्ट और परेल ब्रांच एटीएम के बाहर लोगों की लंबी लाइन लग गई। ऐसा ही हाल बाकी जगहों पर भी देखने को मिला। हाली का त्यौहार होने के कारण लोग बैंक के इस फैसले से काफी परेशान हो गए हैं।
    • जैसे ही गुरुवार रात दक्षिण मुंबई के होरनिमान सर्कल में एटीएम बंद थे। वहीं कुछ लोग उपनगरीय चेम्बुर के रिहायशी इलाके में एटीएम से कैश निकालने पहुंचे तो वहां लंबी कतार लगी हुई थी।