Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

किसान विरोधी है योगी सरकार: प्रियंका

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाया। श्रीमती वाड्रा ने सोशल मीडिया पर वायरल मिर्जापुर का एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें रविवार को रेलवे लाइन के लिये प्रस्तावित जमीन के अधिग्रहण का विरोध कर रहे किसानो पर पुलिस ने लाठियां पटकना दर्शाया गया है।

ट्वीट में प्रियंका ने लिखा ‘‘ मिर्जापुर के किसानों ने मेहनत से अपनी फसल लगाई थी और भाजपा सरकार की पुलिस ने खड़ी फसल रौंद दी। कल मुख्यमंत्री और प्रधानमन्त्री ने किसानों के लिए खूब झूठे ऐलान किए और 24 घंटे भी नहीं बीते कि महिला किसानों के साथ सरकार का व्यवहार देखिए। किसान विरोध भरा है भाजपा के अंदर। ”

गौरतलब है कि रविवार को मिर्जापुर जिले के कुंडाडीह और जादवपुर गांव में जमीन अधिग्रहण का विरोध कर रहे किसानो और स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों के बीच झड़प हो गयी थी। पुलिस ने किसानों को हटाने की कोशिश की और नहीं मानने पर लाठीचार्ज कर दिया। इसमें कुछ किसान चुटहिल हो गये थे। किसानों की मांग थी कि उनकी खड़ी फसल को न रौंदा जाए। जमीन की नापी और गेहूं की फसल कटने के बाद ही निर्माण कार्य कराया जाए। हालांकि जिलाधिकारी सुशील पटेल ने लाठीचार्ज की घटना से इंकार किया है।