Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सीबीआइ ने कर्नाटक के भाजपा नेता की हत्या में छह को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। सीबीआइ ने कर्नाटक के भाजपा नेता योगेश गौड़ा की हत्या में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। धारवाड़ निवासी योगेश जिला पंचायत सदस्य थे।

अधिकारियों ने बताया कि योगेश की हत्या के मामले में दिनेश, सुनील, नूतन, अश्वथ, शाहनवाज और नजीर अहमद को गिरफ्तार किया गया है। सीबीआइ ने पिछले साल सितंबर में इस मामले की जांच शुरू की थी। आरोपितों को सोमवार को विशेष अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पांच दिनों की सीबीआइ हिरासत में भेज दिया गया। सीबीआइ के प्रवक्ता ने एक बयान में बताया, ‘एजेंसी ने 20 नवंबर 2019 को एक आरोपित को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के बाद 29 फरवरी 2020 को छह आरोपित गिरफ्तार किए गए हैं।’ कर्नाटक पुलिस इस मामले में छह आरोपितों के खिलाफ नौ सितंबर 2016 को आरोपपत्र दाखिल कर चुकी है।

योगेश सप्तपुरा में जिम का संचालन करते थे। वहीं 15 जून 2016 को उनकी हत्या कर दी गई थी। हत्या का मुख्य आरोपित बासवराज शिवप्पा मुत्तगी पहले योगेश का दोस्त था। बाद में दोनों के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता हो गई थी। जमीन खरीद को लेकर दोनों में विवाद भी हो गया था।